महज ₹3,999 की मंथली EMI पर घर लाएं Bajaj Pulsar 150, माइलेज है 48Km तक…

Bajaj Pulsar 150 EMI Plan : अगर आप बजाज ऑटो (Bajaj Auto) की बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट इस बाइक को खरीदने के लिए फिट नहीं बैठ रहा है तो इसे केवल 3,999 रूपये की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं. वहीं इस बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी आगे दी गई है, लेकिन उससे पहले ये बाइक दो वेरिएंट सिंगल डिस्क BS6 और ड्यूल डिस्क BS6 में उपलब्ध है.

दमदार इंजन से है लैस

बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) मोटरसाइकिल में 149.5cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन जोड़ा गया है जो 14 पीएस की पावर और 13.25 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इंजन के साथ ही 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया हुआ है. वहीं माइलेज की बात करें तो ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 48km तक का माइलेज देती है.

देखें सस्पेंशन व ब्रेक्स सिस्टम

इस बाइक को कंपनी ने ट्विन डिस्क और सिंगल डिस्क वेरिएंट में फ्रंट पर क्रमशः 37mm और 31mm के कन्वेंशनल फोर्क टेलिस्कोपिक सस्पेंशन से जोड़ा हैं, जबकि रियर साइड में इन दोनों ही वेरिएंट्स में गैस चार्ज्ड ड्यूल शॉक एब्जॉरबर सस्पेंशन मिल जाता हैं. रही बात ब्रेकिंग सिस्टम की तो ड्यूटी के लिए इसके ट्विन डिस्क वेरिएंट में फ्रंट और रियर साइड पर 280 और 230mm का डिस्क ब्रेक्स दिया गया हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फीचर्स भी है जबरदस्त

वहीं, Bajaj Auto की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्प्लिट सीट, सिंगल चैनल एबीएस, एलईडी टेललाइट, बॉडी ग्राफिक्स, बल्ब टाइप टर्न सिग्नल लैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर, इंजन किल स्विच, पास स्विच जैसे फीचर्स मिल जाते हैं.

कीमत है बेहद कम

इसके अलावा कीमत पर नजर डालें तो बजाज पल्सर 150 (Bajaj Pulsar 150) की कीमत 1.14 लाख रुपये एक्स शोरूम से लेकर 1.15 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक है.

क्या है फाइनेंस प्लान?

वहीं, अगर आप इतना बजट नहीं चुकाना चाहते तो हैं बजाज पल्सर 150 को 3,999 रुपए हर महीने खर्च कर खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी के लिए बाइक देखो की वेबसाइट को विजिट करें और यहां से आप अपने अनुसार प्लान चुने.