Rs. 4,274 की मंथली EMI पर बहन को Gift करें बेहतर माइलेज वाली ये सस्ती स्कूटर..

Aprilia SR 160 EMI Plan : अप्रीलिया टू-व्हीलर कंपनी की ओर से मार्केट में अप्रीलिया एसआर 160 स्कूटर BS6 वर्जन में पेश किया है. जिसकी कीमत 1.34 लाख रुपए से लेकर 1.43 लाख रुपए एक्स-शोरूम तक है.

यह स्कूटर कुल 3 वेरिएंट SR 160 स्टैंडर्ड, SR 160 कार्बन और SR160 रेस में पेश की गई है. अगर आप अपनी बहन को एक स्कूटर गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट नहीं है तो आप इस स्कूटर को केवल 4274 की मंथली EMI पर खरीद कर गिफ्ट कर सकते हैं. इसके बारे में पूरी जानकारी आगे दी गई है..

Aprilia SR 160 के इंजन व ट्रांसमिशन

Aprilia SR 160 BS6 स्कूटर में 160.03 cc का सिंगल सिलेंडर 3-वॉल्व, Fi इंजन जोड़ा गया है. जो 7600 आरपीएम पर 11.01 पीएस की पावर जनरेट करता है. वहीं ट्रांसमिशन के लिए से इस स्कूटर में इंजन के साथ CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और सेल्फ वेन्टिलेटिंग ड्राई सेन्ट्रीफ्युग्ल क्लच जोड़ा गया है. इसके अलावा इसमें मेंटेनेंस फ्री 12V, 5AH का बैटरी पैक भी दिया गया है.

सस्पेंशन व ब्रेक्स भी देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Aprilia के इस स्कूटर को ट्यूब्युलर चेसिस के साथ फ्रंट पर टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन से जोड़कर पेश किया हैं. वहीं ब्रेकिंग के लिहाज से इसमें फ्रंट पर डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड पर ड्रम ब्रेक्स मिलते हैं.

Aprilia RS 160 फीचर्स

अप्रीलिया एसआर 160 (Aprilia SR 160) स्कूटी के फीचर्स लिस्ट में सिंगल चैनल एबीएस, बल्ब टाइप टर्न सिंगल लैंप, एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गॉज, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, पास स्विच और पैसेंजर फुटरेस्ट, हैलोजन हैडलाइट, बल्ब टाइप टेललाइट भी दिए गए हैं.

देखें फाइनेंस प्लान

वहीं, अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसे सिर्फ ₹4,274 की मंथली ईएमआई खर्च कर खरीद सकते हैं. इसके अलावा अगर आप इस फाइनेंस प्लान को और डिटेल में देखना चाहते है तो बाइक देखो की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं..