लीक हो गई जानकारी- इस दिन लॉन्च होगी दुनिया की पहली Bajaj CNG Bike, जानें- खूबी..

Bajaj CNG Bike : दुनियां की पहली CNG Bike की लॉन्चिंग डेट नजदीक आ गई है और लंबे समय से लोगों को इस बाइक का इंतजार भी है. Bajaj कंपनी की ये बाइक लोगों के बीच लॉन्चिंग से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है. इधर अब इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर भी जानकारी सामने आई है.

वहीं, अभी मार्केट में किसी कंपनी ने ऐसा पहल नहीं किया था. लेकिन बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने इस दिशा में कदम बढ़ाया और सीएनजी कारों के बाद दुनियां की पहली CNG Bike लॉन्च करने जा रहा है. आइए इनके। बारे में जानते हैं.

बाइक का नाम हुआ लीक

वहीं कंपनी की पहली और दुनियां की पहली सीएनजी बाइक का नाम भी लीक हो चुका है. लीक हुई जानकारी में साफ हुआ नाम “Bruzer 125” होगा. इसके अलावा अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया की ये बाइक 125cc इंजन के साथ मार्केट में दस्तक आ सकती है. लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी इंजन को लेकर कोई जानकारी साझा नही की है.

जून में होगी एंट्री

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है. उसके बाद भी कुछ खास जानकारी हाथ नहीं लगी थी. लेकिन हाल ही में कंपनी के डायरेक्टर राजीव बजाज ने इस बात साफ कर दिया है कि कंपनी अपनी इस बाइक को 18 जून 2024 को मार्केट में लॉन्च करने जा रही हैं.