शानदर मौका! महज ₹11,000 में बुक करें 2024 Maruti Swift, जल्द शुरू होगी डिलीवरी…

Maruti Suzuki Swift Update : भारतीय कार मार्केट में लोगों के बीच काफी पसंद रहने वाली मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की अलग-अलग कारें है और कंपनी की कई कारें बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में भी मौजूद हैं. क्योंकि कंपनी लोगों की जरूरत को देखते हुए कम बजट में बेहतर फीचर्स और बेहतर माइलेज के अलावा दमदार इंजन के साथ मार्केट में अपनी कारों को उतारती है.

ऐसी ही एक टॉप सेलिंग कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift) भी है. जिसे कंपनी कुल 11 वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. लेकिन अब कंपनी ने इसे एक और खास वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसे आप केवल ₹11000 की कीमत के साथ बुक कर सकते हैं. आइए इस कार के बारे में और विस्तार से जानते हैं.

New Maruti Suzuki Swift के इंजन

New Maruti Suzuki Swift में कंपनी K सीरीज 1.2-लीटर, 4-सिलेंडर पेट्रोल पॉवरप्लांट को बदलकर 1.2-लीटर 3-सिलेंडर, नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन से जोड़ दिया है. जो 90hp पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स से लैस है.

New Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

कंपनी ने नए मॉडल के इंटीरियर को बिल्कुल नया कर दिया है. जिसमें इंफोटेनमेंट यूनिट,, डैशबोर्ड पैनल, स्टीयरिंग व्हील और डोर पर स्विचगियर, 9.0-इंच टचस्क्रीन, टॉगल स्विच के साथ एचवीएसी कंट्रोल दिया गया है. वहीं सेफ्टी के लिहाज से इस कार में 6 एयरबैग और ESP जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं.

New Maruti Suzuki Swift Price

वहीं Maruti Suzuki Swift की नए अवतार की कीमत 6.24 लाख रुपए एक्स-शोरूम से लेकर 8.83 लाख रुपए एक्स शोरूम के बीच तय किया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now