लोगों को दीवाना बना रही ये 7-सीटर कार, कीमत भी 5 लाख रुपए से शुरू, देखें- डिटेल….

Renault Triber : भारतीय कार बाजार में अलग-अलग कंपनियों की अलग-अलग कीमत, माइलेज, लुक और शानदार फीचर्स के अलावा 5 सीटर, 7 सीटर विकल्प के साथ कार मौजूद है. ऐसे में लोग अपनी जरूरत के हिसाब से अपने बजट को देखते हुए कारों को खरीदना पसंद करते हैं. लेकिन अगर आपकी फैमिली बड़ी है और आपको एक 7 सीटर कार की जरूरत है और आपका बजट भी काम है तो आप रेनॉल्ट रेनो ट्राइबर (Renault Triber) कार को देख सकते हैं. जो आपके लिए एक बेहतर विकल्प है.

देखें इंजन और बेहतर रेंज

रेनो ट्राइबर (Renault Triber) में 1.0 लीटर का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन जोड़ा गया है, जो 72PS की बेहतर पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं माइलेज की बात करें तो ये लगभग 18.29 से 19 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज कवर करती है. इसके साथ ही, इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक (AMT) ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

मिलते हैं फोन कंट्रोल्स जैसे खास फीचर्स

वहीं इस कार में मिलने वाले फिचर्स की बात करें तो, इसमें 20.32 सेंटीमीटर का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल्स, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, स्मार्ट एक्सेस कार्ड, एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप जैसे फीचर्स जोड़े हैं. सेफ्टी के लिहाज से 4 एयरबैग्स (2 फ्रंट और 2 साइड) में दिए गए हैं.

कीमत भी बजट में फिट

रेनो ट्राइबर (Renault Triber) कार की कीमत की बात करें तो, इस कार की शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है और टॉप मॉडल 8.97 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक तय की गई है.