मात्र ₹3,825 खर्च कर बेटे को Gift करें Honda की 60Kmpl वाली ये बाइक, जानें- फीचर्स…

Honda Unicorn EMI Plan : भारतीय बाइक बाजार में एक से बढ़कर एक कंपनियों के बाइक्स अपनी बेहतर रेंज सी फीचर्स के साथ कम बजट को लेकर पसंद किए जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी होंडा मोटर की होंडा यूनिकॉर्न (Honda Unicorn) बाइक खरीदना चाहते है तो इसे आप 1.06 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं.

जिसे कंपनी ने केवल एक स्टैंडर्ड वेरिएंट में पेश किया है और तीन कलर ऑप्शंस- मैट एक्सिस ग्रे, पर्ल इग्नियस ब्लैक और इम्पीरियल रेड मेटेलिक शामिल है. लेकिन इस बाइक के लिए अगर बजट इश्यू है तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसे आप 3,825 रुपए की EMI देकर भी घर ला सकते हैं. देखें इस फाइनेंस प्लान से जुड़ी पूरी जानकारी….

इंजन व ट्रांसमिशन देखें

होंडा यूनिकॉर्न बाइक को डायमंड फ्रेम के साथ जोकर तैयार किया गया है. जिसमें 162.7cc 4-स्ट्रोक Si इंजन दिया गया है जो 12.9 पीएस की पावर आउटपुट और 14 एनएम बेहतरीन आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स और फ्यूल टैंक केपेसिटी 13 लीटर की जोड़ी गई है.

सस्पेंशन व ब्रेक्स पर एक नजर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस होंडा बाइक में फ्रंट पर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर साइड पर हाइड्रॉलिक मोनोशॉक सस्पेंशन जोड़े गए हैं. जबकि ब्रेकिंग के लिए इसमें फ्रंट व्हील पर 240mm के डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड में 130mm के ड्रम ब्रेक्स मिल जाते हैं.

फीचर भी बेहतरीन

इस कम्यूटर बाइक में PGM-Fi, लंबी व कम्फर्टेबल सीट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), स्टाइलिश इंस्ट्रूमेंट पैनल, प्रीमियम फ्रंट काव्ल, सिग्नेचर टेललैंप, इंजन स्टॉप स्विच और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

देखें फाइनेंस प्लान से जुड़ी जानकारी

वहीं होंडा की इस बाइक के फाइनेंस प्लान से जुड़ी जानकारी आपको बाइक देखो की वेबसाइट पर मिल जायेगी, जहां से आप अपने अनुसार डाउन पेमेंट या ईएमआई प्लान को चुन सकते हैं.