महज ₹19,335 की मंथली EMI पर खरीदें Maruti ये चमचमाती कार, जानें- माइलेज और फीचर्स..

Maruti Fronx EMI Plan : अगर आप अपने लिए एक 5 सीटर कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपके पास कोई आईडिया नहीं की कौन सी कार आपके लिए बेस्ट है तो ऐसे में आप Maruti Suzuki की मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स (Maruti Suzuki Fronx) कार को देख सकते हैं. जो मार्केट में 7.51 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर टॉप मॉडल 13.04 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में आती है.

वहीं , ये कार 6 वेरिएंट डेल्टा प्लस (O) जेटा, सिग्मा, डेल्टा, डेल्टा प्लस और अल्फा में उपलब्ध है. हालांकि, अगर आपके पास बजट इश्यू है और आप इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो सिर्फ 19,335 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी घर ला सकते हैं. आइए देखें कहां चल रहा ऑफर?

इंजन और ट्रांसमिशन पर डालें नजर

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स (Maruti Suzuki Fronx) दो इंजन ऑप्शनः 1-लीटर टर्बो पेट्रोल बूस्टरजेट इंजन से लैस है जो 100पीएस की पावर और 148एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा दूसरा माइल्ड-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ और 1.2-लीटर ड्यूलजेट पेट्रोल इंजन से लैस है जो 90पीएस की बेहतर पावर और 113एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. जबकि, टर्बो इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन तौर पर जोड़ा गया है.

मारुति फ्रॉन्क्स माइलेज की माइलेज देखें

  • 1.0-लीटर एमटी वेरिएंट: 21.5kmpl
  • 1.0-लीटर एटी वेरिएंट: 20.1kmpl
  • 1.2-लीटर एमटी वेरिएंट: 21.79kmpl
  • 1.2-लीटर एएमटी वेरिएंट: 22.89kmpl

फीचर और सेफ्टी फीचर्स को देखें

इसमें हेड्स-अप डिस्प्ले, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं. जबकि सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल होल्ड असिस्ट, 360 डिग्री कैमरा, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर और EBD के साथ ABS जैसे फीचर दिए गए हैं.

क्या है ऑफर?

अगर आप Maruti Suzuki की मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स (Maruti Suzuki Fronx) कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो कार देखो की वेबसाइट पर जाएं और यहां आपको ये कार 19,335 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीदने को मिल जायेगी. वहीं अधिक जानकारी के लिए इस वेबसाइट को देखें.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now