गरीबों के लिए शानदार मौका- Rs.12,000 में खरीदें Honda की 65kmpl वाली ये बाइक…

Used Honda Shine Disc Brake Bike Deal : अगर आप अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक की तलाश कर रहे हैं और आपका बजट कम है. तो ऐसे में बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में होंडा मोटर्स की होंडा शाइन डिस्क ब्रेक 2011 मॉडल बाइक को केवल ₹12000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है जिसे आप देख सकते हैं.

वैसे तो मार्केट में अलग-अलग कंपनियों के सेकंड हैंड बाइक को अलग-अलग कीमत के साथ पेश किया जाता है. लेकिन बाइक देखो की वेबसाइट पर मिलने वाली हर एक डील आपको बेहद कम कीमत में और बेहतर कंडीशन में मिल जाती है.

क्या है डील?

इस डील में होंडा मोटर्स की होंडा शाइन डिस्क ब्रेक (Honda Shine Disc Brake) 2011 मॉडल बाइक को केवल ₹12000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. इस बाइक को अभी तक 72,000 किलोमीटर तक चला जा चुका है और यह फर्स्ट ओनरशिप बाइक है.

बाइक में क्या खास?

इस बाइक को 124.273 सीसी के मजबूत इंजन से जोड़ा है जो 10.30 पीएस की पावर और 10.30 एमएम का आउटपुट जनरेट करने में सफल है. रही बात माइलेज की तो कंपनी के अनुसार किए गए दावे के मुताबिक इस 1 लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर तक चला सकते हैं. जबकि बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से डिस्क ब्रेक दिया हुआ है.

नोट:- अगर आप इस सेकंड हैंड बाइक को खरीदने जा रहे हैं तो इसकी कीमत माइलेज और इंजन के साथ-साथ जरूरी कागज के बारे में अच्छी तरीके से जानकारी लें और उसे चेक करें ताकि आपके साथ किसी तरह का कोई धोखाधड़ी न हो.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now