मात्र 1.56 लाख जमाकर डायरेक्ट शोरुम से घर लाइए Mahindra Scorpio, जानें तगड़ा ऑफर…

Mahindra Scorpio Classic Down Payment : महिंद्रा एंड महिंद्रा की ओर से भारतीय कार मार्केट में अपनी कारों को लेकर पसंद किया जाता है. ऐसे में लोगों के बीच कंपनी की महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) काफी लोकप्रिय है. जिसकी कीमत 13.59 लाख रुपये से लेकर 17.35 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक है.

जो दो वेरिएंट S और S11 में उपलब्ध है. लेकिन अच्छी बात ये है कि इसे 7 सीटर और 9 सीटर कॉन्फिगरेशन में पेश किया गया है. अगर आप इस स्कॉर्पियो क्लासिक को खरीदना चाहते है और बजट नहीं फिट बैठ रहा है तो आप इसे 1.56 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं. देखें ऑफर….

इंजन भी जबरदस्त दिया है

Mahindra की Mahindra Scorpio Classic में 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया हुआ है जो 132 पीएस की पावर और 300 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं इसमें इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी जोड़ा गया है. जिसकी वजह से ये गाड़ी और पसंद की जाती है.

फीचर की लिस्ट में ऑटो एसी जैसे खास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक (Mahindra Scorpio Classic) कार की फीचर लिस्ट में क्रूज़ कंट्रोल, ब्लूटूथ और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी और LED SRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट शामिल हैं. वहीं सेफ्टी फीचर के लिए इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, EBS और स्पीड अलर्ट जैसे खास फीचर्स लैस किए हैं.

कलर ऑप्शंस और कंपेरिजन

यह गाड़ी 8 कलर ऑप्शन- गैलेक्सी ग्रे, रेड रेज, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और नापोली ब्लैक में आती है. वहीं इसका मुकाबला निसान किक्स, हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस, एमजी एस्टर कारों से है. इसके अलावा इस कार के फाइनेंस प्लान को और डिटेल में देखने के लिए कार देखो की वेबसाइट पर जाना होगा.