Rs. 21,834 की आसान किस्त में घर लाएं 27Km वाली Maruti की ये धांसू कार, जानें- विस्तार से…

Maruti Ertiga EMI Plan : मारुति अर्टिगा कार को भारतीय कार मार्केट में काफी अधिक पसंद किया जाता है. जो 8.69 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर टॉप मॉडल 13.03 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में आती है.

वहीं इसे 4 वेरिएंट Lxi, Vxi, Zxi और Zxi + में पेश किया है. जबकि हाल ही में कंपनी ने इस कार के दो वेरिएंट वीएक्सआई और जेडएक्सआई को सीएनजी किट के ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है.

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट न बैठ पाने की वजह से अगर आप नहीं खरीद पा रहे हैं तो सिर्फ 21,834 रुपए की मंथली EMI पर भी घर लाने को विचार कर सकते हैं. इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी आगे दी गई है…

देखें कलर ऑप्शंस

मारुति अर्टिगा 6 कलर ऑप्शंस प्राइम ऑक्सफोर्ड ब्लू, ऑबर्न रेड, पर्ल मेटेलिक डिग्निटी ब्राउन, मैग्मा ग्रे, पर्ल मेटेलिक आर्कटिक व्हाइट और स्प्लेंडिड सिल्वर में उपलब्ध है. इसके अलावा ये 7 सीटर कार है जिसमें सात पैसेंजर आसानी से बैठ सकती है और 209 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंजन भी मजबूत

मारुति अर्टिगा कार में 1.5-L डुअलजेट पेट्रोल इंजन, माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला इंजन दिया गया है. जो 103 PS की पावर और 136.8 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड जोड़ा गया है, जबकि 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को ऑप्शनल के तौर पर रखा गया है.

मारुति अर्टिगा माइलेज भी जबरदस्त

पेट्रोल मैनुअल : 20.51kmpl

पेट्रोल ऑटोमैटिक : 20.3 kmpl

अर्टिगा सीएनजी : 26.11 kmpl

फीचर और सेफ्टी फीचर्स भी खास

मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Suzuki Ertiga) में क्रूज़ कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी (टेलीमेटिक्स), एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट करने वाला नया 7-इंच स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, ऑटो हेडलैंप्स और ऑटो एसी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. जबकि सेफ्टी फीचर के लिहाज से ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, रियर पार्किंग सेंसर्स और आईएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकरेज मिलते हैं.

देखें बजट के अनुसार EMI प्लान

वहीं मारुति सुजुकी अर्टिगा (Maruti Suzuki Ertiga) को खरीदने के लिए अगर आपके पास बजट प्रॉब्लम है तो मात्र ₹21,834 की मंथली EMI पर घर ला सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान के बारे में और विस्तार से जानने के लिए आप कार देखो की वेबसाइट पर जाएं..