Rs.13,889 की आसान किस्त पर खरीदें 27Km वाली Hyundai की ये कार, यहां देखें- ऑफर!

Hyundai Exter Monthly EMI Plan : हुंडई एक्सटर (Hyundai Exter) कार 6.13 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 10.28 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत के साथ आती है. जिसे आप 5 वेरिएंट Ex, S, Sx, Sx (O) और Ex (O) कनेक्ट में खरीद सकते हैं.

इसके अलावा एक्सटर को 5 सीटर कार के रूप में पेश किया गया है जिसमें आसानी से पांच पैसेंजर बैठ सकते हैं. अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं और आपके बजट नहीं है तो इसे सिर्फ Rs13,889 की मंथली EMI पर घर ला सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे और कहां चल रहा तगड़ा ऑफर?

मजबूत इंजन व ट्रांसमिशन

हुंडई एक्सटर (Hyundai Exter) कार में 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83 PS की पावर और 114 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है जिसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाता है, जबकि एक्सटर एसयूवी में 1.2-लीटर पेट्रोल-सीएनजी का विकल्प जोड़ा गया है जो 69 पीएस की बेहतर पावर और 95 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसे भी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

माइलेज भी बेहतर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
  • 1.2-लीटर पेट्रोल मैनुअल इंजन- 19.4 kmpl
  • 1.2-लीटर पेट्रोल एएमटी – 19.2kmpl
  • 1.2- लीटर पेट्रोल सीएनजी – 27.1km/kg

देखें फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

हुंडई एक्सटर (Hyundai Exter) में सिंगल पैन सनरूफ, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जर, 4.2-इंच एमआईडी के साथ डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और ड्यूल कैमरा के साथ डैश कैम जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

सेफ्टी के लिहाज से

वहीं सुरक्षा के लिए इसमें 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल होल्ड असिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट (वीएसएम), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), और सभी पैसेंजर के लिए 3-पॉइंट सीटबेल्ट रियर डिफॉगर, रियरव्यू कैमरा जैसे फीचर स्टैंडर्ड दिए गए हैं.

क्या है खास ऑफर

इन सब के अलावा अगर आप इस कार को खरीदना हैं और आपके पास बजट नहीं है तो इसे आप महज Rs13,889 की मंथली ईएमआई पर घर ला सकते हैं. इस खास ऑफर को आप कार देखो की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.