आज से महंगा हो गया Hero के बाइक और स्‍कूटर, यहां जानें- कितनी बढ़ी कीमत…

Hero Bike Price Increase : भारतीय टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने 1 जुलाई 2024 से अपनी बाइक और स्कूटर की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। लेकिन अब Hero Motocorp ने अपने बाइक और स्कूटर की कीमतों में कितनी बढ़ोतरी की है, इस बात की जानकारी हम आपको देने जा रहे है। आइये जानते है विस्तार से……

कितनी हुई बढ़ोतरी

Hero Motocorp ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 जुलाई 2024 से अपने सभी व्हीकल्स की कीमत में 1500 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है। लेकिन हर मॉडल और वेरिएन्ट के हिसाब से इन कीमतों में अलग-अलग बढ़ोतरी की गई है और सभी में एक समान बढ़ोतरी नहीं की गई है।

कैसा है पोर्टफोलियो

हीरो कंपनी के पोर्टफोलियो में लेवल बाइक के अलावा प्रीमियम और स्पोर्ट्स बाइक में मौजूद है। इसके साथ ही कंपनी के पास कई बेहतरीन स्कूटर भी शामिल है। Splendor+, Splendor + Xtec, Splendor+ Xtec2.0, HF Deluxe, HF100, Glamour, Passion Xtec, Super Splendor Xtec, Passion+, Super Splendor, Glamour Xtec, Xtreme 160R 4V, Xtreme 160R, Xtreme 200S 4V, Xtreme 125R, Xpulse 200 4V, Xpulse 200T 4V जैसी बाइक्‍स को भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। इनके अलावा हीरो मोटोकॉर्प की ओर से स्‍कूटर सेगमेंट में Destini Prime, Pleasure+ Xtec18, Xoom, Destini 125Xtec को भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now