मात्र 1.73 लाख में शोरूम से उठा लाइए Royal Enfield Bullet 350, जानें- माइलेज और फीचर्स

Royal Enfield Bullet 350 : रॉयल एनफील्ड कंपनी 350 सीसी सेगमेंट में अलग-अलग कीमत वाली कई सारी बाइक पेश करती हैं। कंपनी के इस सेगमेंट में एक Bullet 350 भी शामिल है। देश के युवाओं को Royal Enfield की बाइक्स काफी पसंद भी आती है। अगर आप भी Bullet 350 को खरीदने का मन बना रहे है तो आज हम आपको इसके फीचर्स, इंजन, माइलेज और कीमत की जानकारी देने जा रहे है।

इंजन और माइलेज

Royal Enfield Bullet 350 में आपको 349cc का जबरदस्त सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसकी टॉप स्पीड 110 kmph की है और ये आपको 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ मिलती है। इस बाइक का माइलेज 35 kmpl का है।

कैसे है फीचर्स

अगर हम Bullet 350 के फीचर्स की बात करें तो फ्रंट और रियर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक, सिंपल एग्जास्ट, आरामदायक सीट साइज, ABS, टर्न इंडिकेटर, सिंपल हैंडलबार, फ्रंट में टेलिस्टकोपिक फ्रोक और रियर में डुअल शॉक सस्पेंशन, गोल हेडलाइट, ट्यूबलेस टायर और वायर स्पोक व्हील, 13 लीटर फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स दिए गए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कितनी है कीमत

अगर आप भी Royal Enfield Bullet 350 खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि इसके बेस मॉडल की एक्स शोरूम प्राइस 1.73 लाख रुपये है।