July 2024 में लॉन्‍च होगी ये बेहतरीन स्‍कूटर और बाइक्‍स, जानें- डिटेल..

New Bikes And Scooter Launching : भारत में टू व्हीलर का काफी बड़ा मार्केट है और आये दिन नए फीचर्स और माइलेज व रेंज के साथ नए स्कूटर और बाइक लॉन्च होती रहती है। इसी लिस्ट में आज हम आपको जुलाई 2024 में लॉन्च होने वाले स्कूटर्स और बाइक्स के बारे में बताने जा रहे है। आइये जानते है इनकी डिटेल्स…..

Bajaj CNG Bike

अब देश और दुनिया की पहली CNG बाइक को Bajaj ऑटो द्वारा पेश किया जा रहा है जिसकी लॉन्चिंग डेट 5 जुलाई बताई जा रही है। कंपनी पहले इसे मई या जून में पेश करने वाली थी लेकिन टेस्टिंग में कुछ देरी होने के कारण अब इसे जुलाई में पेश किया जायेगा।

Royal Enfield Guerrilla 450

दमदार बाइक और इंजन के बारे में बात की जाये तो पहले Royal Enfield का नाम आता है। अब कंपनी 450cc सेगमेंट में अपनी नई बाइक Guerrilla 450 को जुलाई में लॉन्च करने वाली है। यह हिमालयन 450 का रोडस्‍टर वर्जन होगा। जानकारी के मुताबिक इस बाइक को 17 जुलाई को लाया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BMW CE04

अब लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी BMW भी अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के BMW CE04 में 5 kW की बैटरी होगी जो सिंगल चार्ज में 130 किमी रेंज देगी और इसकी टॉप स्पीड 120 kmph होगी। इसमें कई सारे अपडेटेड और बेहतरीन फीचर्स भी दिए जाएंगे।

Hero Destini 125

जुलाई 2024 में Hero Motocorp भी अपना Destini 125 स्कूटर लॉन्च करेगी। इसे टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया है। इसे नए कलर के साथ लॉन्च किया जायेगा।