Rs.1,436 की EMI पर पत्नी या गर्लफ्रेंड को Gift करें ये E-Scooty, देती है 65Km की रेंज…

Avon E Scoot 504 E-Scooty EMI Plan : पिछले कुछ सालों से लगातार बढ़ रही पेट्रोल की कीमत ने लोगों की कमर तोड़ रखे हैं. ऐसे में हर रोज घर से ऑफिस या मार्केट जाने वाले लोगों के लिए बाइक में कम से कम ₹200 का पेट्रोल भरवाना पड़ जा रहा है.

जिसका सीधा असर उनकी जेब पर पड़ रहा है. इस स्थिति में अब लोग अपने लिए एक ऐसी बाइक है स्कूटर की तलाश में है, जो कम से कम खर्चे में अधिक से अधिक माइलेज दे. वहीं अगर आप भी अपने लिए कोई बेहतर माइलेज वाले स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो मार्केट में मौजूद Avon E Scoot 504 स्कूटर आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकती है.

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में आसानी से 65 किलोमीटर तक दौड़ा सकते हैं. इसकी कीमत मार्केट में 45,000 रुपए एक्स शोरूम तय की गई है. लेकिन अगर आपके पास इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए इतना ही बजट नहीं है तो आप इसे 1,436 रुपए की मंथली ईएमआई खर्च कर भी खरीद सकते हैं. इस ऑफर में बारे में पूरी जानकारी नीचे दी गई है देखें.

जबरदस्त बैटरी और रेंज

Avon E Scoot 504 E-Scooter में कंपनी ने 1.15kw लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ 250w BLDC हब मोटर से लैस किया है. वहीं माइलेज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगी बैटरी को फुल चार्ज करने में लगभग 6 से 7 घंटे का समय लग जाता है और इसे सिंगल चार्ज में आसानी से 65 किलोमीटर तक चला सकते हैं और इसकी टॉप स्पीड 24km/hr की है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें बेहद खास फीचर्स?

Avon E Scoot 504 E-Scooter के फीचर्स की बात करें तो, इसमें लो बैटरी अलर्ट सिस्टम, एंटी डेप्थ अलार्म सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग, चार्जिंग पॉइंट, सिंगल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, , पीछे की लाइट, इंडिकेटर में हेलोजन दिया गया है. वहीं बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से आगे और पीछे ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है.

देखें कीमत और ऑफर

Avon E Scoot 504 E-Scooter को आप 45,000 रुपए एक्स शोरूम के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. लेकिन अगर बजट नहीं बन पा रहा है तो इसे सिर्फ 1,436 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. वहीं इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी आपको बाइक देखो की वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगी.