मात्र ₹5,683 खर्चकर पत्नी या बेटी को Gift करें ये धांसू E-Scooter, फुल चार्ज में चलेगी 80Km..

Zelio Gracy i E-Scooter : अगर आप एक नई Electric Scooter खरीदना चाह रहे हैं. जो कम बजट और माइलेज के लिए मार्केट में फेमस हो तो ऐसे में मार्केट में मौजूद Zelio Gracy i E-Scooter आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

यह Electric Scooter मार्केट में 56,825 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ एंट्री किया है. लेकिन अगर आपका बजट नहीं है तो इसे केवल 5,683 रुपए डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. आइए इस Electric Scooter के फाइनेंस प्लान को पूरी डिटेल से देखें….

सिंगल चार्ज में दौड़ाएं

Zelio Gracy i E-Scooter के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि, इस Electric Scooter को एक बार के चार्ज में 80 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है और इसे चार्ज करने में लगभग 4 घंटे का समय लग जाता है. इसके अलावा कंपनी ने इसे चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जर भी दिया है.

फीचर्स भी हैं जबरदस्त

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं Zelio Gracy i E-Scooter के फीचर्स की बात करें तो, इसमें सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, एंटी डेप्थ अलार्म नोटिफिकेशन अलर्ट फीचर, डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, सिंगल सीट जैसे खास फीचर्स दिए हैं.

देखें दमदार बैटरी और मोटर

इसके अलावा Zelio Gracy i E-Scooter में 7 किलोग्राम की बैटरी के साथ BLDC मोटर दिया गया है जो इस स्कूटर को और मजबूत बनाता है. ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतर माइलेज वाली स्कूटर तलाश रहे हैं तो यह स्कूटर आपके लिए एक बेहतर विकल्प है.

कीमत भी बजट में

रही बात कीमत की तो Zelio Gracy i E-Scooter को कंपनी ने मार्केट में आम लोगों की बजट के अनुसार 56,825 रुपए एक्स शोरूम से लेकर 82,273 रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ पेश किया है. वहीं अगर आप इतनी कीमत नहीं चुका पाएंगे तो इसे आप केवल 5,683 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं. इसके अलावा इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी बाइक देखो की वेबसाइट पर जानकर देखें.