मात्र ₹50,000 में शोरूम से घर लाइए 140Km की रेंज वाली ये Electric Scooter, जानें- फीचर्स

Zelo Zaeden EMI Plan : अगर आप अपने लिए एक बेहतर रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, जो कम बजट में मिल जाए और माइलेज भी बेहतर हो, तो ऐसे में अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) मार्केट में मौजूद है.

लेकिन उन्हें में से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर Zelo Electric का Zelo Zaeden है. इस ई-स्कूटर को कंपनी ने मार्केट में 52,900 रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत से लेकर 94,900 रुपए एक्स के साथ लॉन्च किया है. लेकिन अगर आपका बजट फिट नहीं बैठ रहा है तो इसे आप केवल 1,614 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. देखें फाइनेंस प्लान….

बैटरी और रेंज

Zelo Zaeden E-Scooter में कंपनी ने 2.4kwh की बैटरी के साथ BLDC हब मोटर से लैस किया गया है. बैटरी 3 साल की और मोटर 2 साल की वारंटी के साथ आती है. रही बात रेंज को तो कंपनी ने अनुसार इसे सिंगल चार्ज में आसानी से 60km से लेकर 140km तक चला सकते हैं.

फीचर्स भी जबरदस्त

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं फीचर्स की बात करें तो, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल स्पीड मीटर, रिमोट की, चाइल्ड लॉक, आरामदायक सीट, साधन कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, लो बैटरी अलर्ट सिस्टम, एलईडी हेडलाइट्स, पीछे की तरफ बल्ब दिया गया है.

ब्रेक और सस्पेंशन

Zelo Zaeden E-Scooter में कंपनी ने पूरी तरीके से इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में पेश किया है. चौड़ाई 745 mm, लंबाई 1970 mm, ऊंचाई 1165 mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm के अलावा स्कूटर की वजन 75 kg है. वहीं आगे और पीछे की ओर हाईड्रोलिक वहीं बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से डिस्क ब्रेक दिया गया है.

कीमत और ईएमआई प्लान

रही बात Zelo Zaeden E-Scooter की कीमत की तो, इसे आप 52,900 रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत से लेकर 94,900 रुपए एक्स की प्राइस में खरीद सकते हैं. लेकिन अगर बजट नहीं है तो इसे आप सिर्फ 1,614 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. हालांकि, इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी आपको बाइक देखो की वेबसाइट पर मिल जायेगी..