Bajaj युवाओं को मात्र ₹2,813 की मंथली EMI पर दे Pulsar NS200 स्पोर्ट्स बाइक, जानें-

Bajaj Pulsar NS EMI Plan : बजाज पल्सर एनएस 200 भारतीय बाइक बाजार में मौजूद अलग अलग कंपनियों के स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में एक शामिल है. इस बाइक को 2024 में कंपनी ने भारत में लॉन्च किया है. जिसे स्टैंडर्ड वेरिएंट में पेश किया गया है.

वैसे ये बाइक माइलेज के मामले में एक लीटर पेट्रोल में लगभग 45km तक का रेंज कवर करती है. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 2,813 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. जिसके बारे में पूरी जानकारी आगे दी गई है.

दमदार इंजन

बजाज पल्सर एनएस200 (Bajaj Pulsar NS200) मोटरसाइकिल में 199.5cc सिंगल-सिलेंडर इंजन लैस किया गया है. जो 24.5 पीएस की पावर और 18.74 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स भी जोड़ा गया है.

मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

इस स्पोर्ट्स बाइक में फोन बैटरी और सिग्नल लेवल, एलईडी हेडलाइट के साथ एलईडी डीआरएल्स, कंसोल डिस्टेंस टू एम्प्टी, एलईडी टेललाइट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियल टाइम और एवरेज माइलेज और कन्वेंशनल बल्ब इंडिकेटर्स, नेगेटिव एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं.

देखें कीमत और फाइनेंस प्लान

बजाज पल्सर एनएस 200 (Bajaj Pulsar NS200) बाइक की कीमत 1.57 लाख रुपये एक्स-शोरूम है. लेकिन अगर आपका बजट नहीं है तो इसे आप 2,813 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. वहीं इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप बाइक देखो की वेबसाइट को विजिट करें..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now