Rs.1,548 की आसान किस्त पर शोरूम से घर ले जाइए 80Kmpl वाली TVS की ये Scooter…

TVS XL 100 EMI Plan : टीवीएस एक्सएल100 (TVS XL 100) को मार्केट में एक मोपेड स्कूटर रूप में देखा जाता है और स्कूटर डेली यूज के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. इतना ही नहीं व्यापारी वर्ग के लोगों की ये खास पसंद भी है, क्योंकि ऐसे लोगों को एक ऐसी बाइक या स्कूटर की जरूरत होती है जो कम से कम ईंधन खपत में बेहतर माइलेज दे तो इस दिशा में TVS Motors की ये स्कूटर एक बेहतर विकल्प है.

वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत 60,615 रुपए तक है लेकिन अगर आपका बजट नहीं फिट बैठ रहा है तो इसे आप 1,548 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. आइए इस प्लान को और डिटेल से जान लेते हैं…

TVS XL 100 का पावरफुल इंजन

टीवीएस एक्सएल100 (TVS XL 100) में BS6 नॉर्म्स वाला 99.7cc 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन जोड़ा गया है. जो 4.4Ps की पावर और 6.5Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और सेंट्रीफ्यूगल टाइप क्लच लैस किया है.

बेहतर सस्पेंशन व ब्रेक्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके अलावा इस स्कूटर में फ्रंट पर टेलीस्कोपिक स्प्रिंग हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन और रियर साइड में स्विंग आर्म सस्पेंशन के साथ हाइड्रॉलिक शॉक्स जोड़ा गया है. वहीं बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से दोनों व्हील्स पर 110mm के ड्रम ब्रेक दिया हुआ है.

देखें फीचर्स

टीवीएस एक्सएल100 (TVS XL 100) में आईटच स्टार्ट, पेट्रोल रिज़र्व इंडिकेटर, ईज़ी ऑन ऑफ स्विच, एलईडी डीआरएल्स, मोबाइल चार्जर, ऑनबोर्ड डायग्नॉस्टिक, इंडिकेटर, अर्गोनॉमिक हैंडल बार, एसबीटी, 16-इंच व्हील्स दिए गए हैं.

माइलेज भी जबरदस्त

वहीं अगर TVS Motors की टीवीएस एक्सएल100 (TVS XL 100) के माइलेज की बात करें तो इसे कंपनी द्वारा किए गए दावे के अनुसार प्रति लीटर पेट्रोल में 80 km तक चला सकते हैं.

कीमत और EMI प्लान

वहीं, टीवीएस एक्सएल100 की कीमत के बारे में बात करें तो इसे 47,880 रुपये एक्स शोरूम की कीमत से लेकर 60,615 रुपए एक्स-शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे महज 1,548 रुपए हर महीने खर्च भी खरीद सकते हैं. हालांकि, इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी के लिए बाइक देखो की वेबसाइट को विजिट करना होगा.