अब Toyota बेचेगी अपनी पुरानी कारें- कम पैसे में पूरा होगा गाड़ी का सपना! जानें- सबकुछ…

TUCO : “Toyota You Trust” के तहत Toyota कंपनी ने अपनी पहली कंपनी के स्वामित्व वाली टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (TUCO) का उद्घाटन किया है। जिन लोगों का बजट ज्यादा नहीं है और वे टोयोटा की कार खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली में स्थित इस सेकंड हैंड कार शोरूम में जाकर अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

Toyota के पास प्रीआउंड कारों को दिखाने के लिए एक बड़ा एरिया मौजूद है। यहां पर कंपनी 20 से ज्यादा गाड़ियों को एक साथ खड़ा कर सकती है। आइये जानते है इसके बार में विस्तार से…..

पहले TUCO डीलरशिप का उद्घाटन

टोयोटा कंपनी ने पहली बार 2022 में यूज्ड कार का बिजनेस शुरू किया था और इस साल पहली बार बेंगलुरु में अपनी पहली TUCO डीलरशिप का उद्घाटन किया था। TUCO डीलरशिप रिटेल टच प्वाइंट है जो पुरानी कारों को खरीदने और बेचने का काम करती है।

203-पॉइंट टेस्टिंग प्रोसेस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंपनी के अनुसार हर पुरानी कार 203-पॉइंट टेस्टिंग प्रोसेस से गुजरती है जो क्वालिटी लेवल निर्धारित करने के लिए ग्लोबल टोयोटा नॉर्म्स पर बेस्ड है। इसमें बहुत ही बारीकी से टेस्टिंग की जाती है।

नया TUCO शोरूम

इसके अलावा नए TUCO शोरूम ग्राहक को कंपनी के किसी भी आउटलेट से बिल्कुल नई कार खरीदने जैसा माहौल और अनुभव देने का वादा करते है। ग्राहकों को सही कीमत और सभी डॉक्यूमेंट्स के साथ कार उपलब्ध करवाई जाती है।

टोयोटा उपाध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

टोयोटा किर्लोस्कर कंपनी के उपाध्यक्ष ताकाशी ताकामिया ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि भारत में यूज कार का बिजनेस टोयोटा के व्यवसाय और डेवलपमेंट रणनीति का एक प्रमुख स्तम्भ है। इसलिए नई दिल्ली में हमारे पहले यूज कार आउटलेट के उद्घाटन के साथ TUCO का विस्तार गुणवत्ता, विश्वसनीयता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति हमारे आत्मसमर्पण का उदाहरण है।

टोयोटा सेंटर पर 3 फ्री सर्विस

अब ग्राहक “Toyota You Trust” की वेबसाइट पर जाकर ‘अपनी कार का मूल्यांकन करें’ ऑप्शन का चयन कर वाहनों का ऑनलाइन मूल्यांकन कर सकते है। इसके साथ ही TUCO की हर कार पर 30,000 किमी या 2 साल तक की वारंटी के साथ और पूरे देश में किसी भी टोयोटा सर्विस सेंटर पर 3 सर्विस बिलकुल फ्री है।