Kawasaki लॉन्च की 400cc की ये स्टाइलिश बाइक, जानें – कीमत और फीचर्स…

Kawasaki : अब स्पोर्ट्स बाइक निर्माता कंपनी Kawasaki ने अपने पोर्टफोलियो में एक नई बाइक Ninza ZX-4RR को लॉन्च किया है। इसमें आपको 400cc का धाँसू इंजन दिया गया है। इस नए मॉडल में कई सारे शानदार फीचर्स और अपडेट दिए गए है। आइये जानते है नई Kawasaki Ninza ZX-4RR बाइक की पूरी जानकारी…..

इंजन और पावर

Kawasaki की इस नई स्पोर्ट्स बाइक में आपको 399cc का लिक्विड कूल्ड, इनलाइन फोर इंजन दिया गया है जो अधिकतम 77 bhp की पावर और 39 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। रैम एयर इनटेक पीक पावर को बढ़ाकर 80 bhp कर देता है। इस इंजन को अपनी पूरी पावर दिखाने के लिए उच्च रेव्स की जरूरत होगी।

सस्पेंशन और हार्डवेयर

ZX-4RR स्टैंडर्ड ZX-4R वाले ही फ्रेम के साथ आती है लेकिन इसका सस्पेंशन सिस्टम बेहतर है। इसमें आगे के फोर्क को और पीछे मोनोशॉक को पूरी तरह एडजस्ट कर सकते है। इसमें आपको दोतरफा क्विकशिफ्टर स्टैण्डर्ड दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फीचर्स

Kawasaki की इस बाइक में आपको स्पोर्ट, रेन, रोड़ और राइड जैसे 4 मोड़ दिए गए है। अलग-अलग रास्तो के हिसाब से इसमें पावर सेटिंग, ट्रैक्शन कंट्रोल और ABS को एडजस्ट किया जा सकता है।

कितनी है कीमत

Kawasaki ZX-4RR की एक्स शोरूम प्राइस 9.10 लाख रुपये के करीब है जो कि इसके पुराने मॉडल ZX-4R से करीब 61,000 रुपये ज्यादा है। लेकिन अभी तक ZX-4RR का भारतीय बाजार में कोई मुकाबला नहीं है।