Tata Nexon पर मिलेगा 1 लाख का डिस्काउंट, लिमिटेड टाइम के लिए हैं ऑफर!

Tata Nexon AMT Variant Discount : भारतीय एसयूवी मार्केट में टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) लोगों के बीच अधिक पसंद की जाने वाली एसयूवी में से एक है. इतना ही नहीं कंपनी की टॉप सेलिंग कारों में टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon) का नाम भी आता है और अगर आप इस मॉडल की कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है.

क्योंकि कंपनी इसके ऑटोमेटिक मॉडल की खरीद पर लगभग 1 लाख रुपए के छूट ऑफर कर रही है तो लिए इस ऑफर के बारे में जान लेते हैं और आप इसका लाभ उठाते हैं तो ₹100000 की बचत भी कर सकते हैं.

दरअसल, आज के समय में टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपने इस वेरिएंट को कई अलग-अलग वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया है और कंपनी भी अपने पोर्टफोलियो की विस्तार में तेजी से कम कर रही है. जिसकी वजह से इसकी संख्या के बढ़ाओ पर जोर दे रही है.

ऐसे में कंपनी अपनी इस एसयूवी को आसानी से लोगों को चुनने के लिए ऑटोमेटिक ऑप्शन भी उपलब्ध करा है. जिसमें पेट्रोल मॉडल को स्मार्ट प्लस, प्योर और प्योर एस के रूप में मार्केट में उतारा है तो उसके डीजल मॉडल को भी प्योर और प्योर एस नाम के साथ ऑटोमेटिक वेरिएंट में पेश किया है.

क्या है ऑफर और कितनी है कीमत ?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं ऐसी कीमत की बात करें तो इस ऑटोमेटिक वेरिएंट को कंपनी ने मार्केट में 10 लाख रुपए एक्स शोरूम की के साथ मार्केट लॉन्च किया है. इस ऑफर में कंपनी अपने पेट्रोल ऑटोमेटिक वेरिएंट को 1.08 लाख रुपए की छूट के साथ मार्केट में उतारा है.

जबकि इसके डीजल ऑटोमेटिक वेरिएंट को कंपनी ने 11.80 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था. लेकिन अभी के समय में इस एसीबी की खरीद पर 1.02 लाख रुपए की छूट मिल रही है. हालांकि, अगर आप इस छूट के बारे में और जानकारी चाहते हैं तो नजदीकी टाटा मोटर्स की शोरूम पर जाकर संपर्क कर सकते हैं.