अब घर बैठे Amazon से ऑनलाइन खरीद सकते हैं ये E-Scooter, फुल चार्ज पर 162Km चलेगी….

Online E-Scooter : देशभर में लोग आज के समय में अपनी जरूरत के हिसाब से कम से कम खर्चे में अधिक से अधिक माइलेज वाली बाइक या स्कूटर खरीदना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक नई बेहतर माइलेज वाली स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

लेकिन आपके पास शोरूम जाने का समय नहीं है तो आप अपने मोबाइल फोन से ही घर बैठे बजाज जैसी बड़ी कंपनियों के स्कूटर को ऑनलाइन खरीद सकते हैं. जिसकी डिलीवरी आपके घर तक की जा रही है. आइए इस लिस्ट को देख लेते हैं कि कौन-कौन सी कंपनियों के स्कूटर्स को लिस्ट किया गया है….

Hero PLEASURE+ VX Scooter

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर अभी के समय में हीरो मोटोकॉर्प की Hero PLEASURE+ VX Scooter को लिस्ट किया गया है, जो 110 सीसी के इंजन से लैस है और 8 पीएस की पावर और 8.70 एनएम के साथ ही आई3एस टेक्नोलॉजी से जोड़ा गया है. इसकी शुरुआती कीमत 74,900 रुपए तक है और माइलेज के मामले में इसे आप प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 50 किलोमीटर तक चला सकते हैं.

Bajaj Chetak Urbane 2024 Electric Scooter

वहीं अगली स्कूटर बजाज ऑटो की Bajaj Chetak Urbane 2024 Electric Scooter है जो मार्केट में 1,40,400 रुपए की कीमत के साथ आती है और इसे 3.2 किलो वॉट हॉवर और 4.2 kW मोटर से लैस किया हुआ है. जबकि इसे सिंगल चार्ज में लगभग 162 किलोमीटर तक दौड़ा सकते हैं.

Okaya Faast F4 Electric Scooter

अगली स्कूटर ओकाया की Okaya Faast F4 Electric Scooter है जिसे एक बेहतर रेंज वाली स्कूटर के लिए पसंद किया जाता है. इसे मार्केट में 72V60Ah की पावरफुल बैटरी पैक के साथ कनेक्ट किया गया है जो 4/5 घंटे की चार्ज के बाद 150km का माइलेज देती है और इसे खरीदने के लिए आपको 1.44 लाख रुपए तक खर्च करना होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now