मात्र ₹2,946 खर्चकर अपनी पत्नी को Gift करें Yamaha की ये स्टाइलिश Scooty….

यामाहा ने रेज़ेडआर 125 एफआई हाइब्रिड (Yamaha Ray Zr 125 Fi Hybrid) स्कूटी को कंपनी ने मार्केट में बेहतर रेंज और कमाल के फीचर्स से लैस उतारा है. जिसकी कीमत 86,089 रुपये से लेकर 96,489 रुपये एक्स-शोरूम तक है. वहीं इसे ग्राहकों के लिए 5 वेरिएंट ड्रम, डिस्क, डीलक्स डिस्क, मोटो जीपी एडिशन के अलावा स्ट्रीट रैली में लॉन्च किया है.

अगर आप इसे खरीदने का मन बना चुके हैं. लेकिन बजट प्रॉब्लम आ रहा है तो टेंशन लेने जरूरत नहीं है, क्योंकि बाइक देखो की वेबसाइट के अनुसार आप इस स्कूटी को 2,946 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इस ऑफर के और अधिक जानकारी आगे पढ़ें.

देखें इंजन व ट्रांसमिशन

यमाहा की इस स्कूटी में 125cc एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन जोड़ा गया है जो 8.2PS की पावर और 10.3NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन के साथ इसमें V-बेल्ट ऑटोमेटिक गियरबॉक्स भी दिया गया है. इन सब के अलावा इस स्कूटी में 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक फिट किया गया है.

सस्पेंशन व ब्रेक्स भी तगड़ा

वहीं, रेज़ेडआर 125cc सेगमेंट का सबसे लाइट स्कूटर मानी जा रही है जिसमें फ्रंट पर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर साइड में यूनिट स्विंग सस्पेंशन दिया गया है. रही बात ब्रेकिंग सिस्टम की तो इसमें ड्रम और डिस्क ब्रेक्स का ऑप्शन मिलता है.

फीचर्स भी कमाल के

जबकि, इस 2-व्हीलर में स्मार्ट मोटर जनरेटर (SMG), पास स्विच, वाय-कनेक्ट ऐप, स्टार्ट/स्टॉप इंजन, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, मल्टी-फंक्शन की स्विच, एलईडी हेडलाइट्स, डिस्क और स्ट्रीट रैली वेरिएंट में डिजिटल मीटर कंसोल, एनालॉग मीटर कंसोल (ड्रम वेरिएंट में) जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्या है ऑफर?

वहीं इस स्कूटी को अगर आप खरीदना चाहते है तो इसे सिर्फ ₹ 2,946 की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. हालांकि, इस ईएमआई की रकम को आप अपने सुविधा अनुसार भी चुन सकते है. इस डील के बारे में और जानकारी आपको बाइक देखो की वेबसाइट पर मिल जायेगी.