Virat Kohli का Car Collection देखा क्या? नहीं! तो यहां देख लीजिये…

Virat Kohli Car Collection : बड़े फिल्मी एक्टर्स और क्रिकेट सितारों की तरह ही भारतीय टीम के बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी लग्जरी और बेहतरीन कारों का शौक रखते हैं। भारतीय टीम ने आईसीसी T20 वर्ल्ड कप जीता है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि विराट कोहली के पास कार कलेक्शन में कौन सी गाड़ियां है?

Range Rover

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के पास Range Rover Vouge SUV है जो ऑफ़ रोडिंग के लिए जानी जाती है। इसमें आपको 3.0 लीटर कैपेसिटी वाला इंजन मिलता है जो 347 bhp और 700 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसमें आपको पेट्रोल और डीजल इंजन का विकल्प मिलता है।

Audi R8

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली के पास Audi R8 के लिमिटेड एडिशन वाली LMX कार भी है जिसकी दुनिया में केवल 99 यूनिट्स ही है। ये दुनिया की पहली कार है जिसमें लेज़र हाई बीम लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 5.2 लीटर की क्षमता का V10 इंजन दिया गया है, जिससे 562 हॉर्स पावर के साथ 540 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Audi A8

विराट कोहली के कार कलेक्शन में Audi A8 भी शामिल है। जिसमें 3.0 लीटर V6 माइल्ड हाइब्रिड इंजन दिया गया है जो 335 bhp की पावर और 500 Nm टॉर्क जनरेट करता है। ये कार ऑल व्हील ड्राइव और 8 स्‍पीड टिपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Bentley Flying Spur

कई महान बॉलीवुड हस्तियों की तरह विराट कोहली को भी बेंटले कंपनी की लग्जरी कारों का शौक है और उनके पास Bentley Flying Spur मौजूद है। इस कार में क्लासिक डिजाइन के साथ ही बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं। इसमें आपको दो इंजन ऑप्शन दिए गए है, जिससे इसे 285 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। ये कंपनी की सबसे तेज फोर डोर सेडान कार है।

Bentley Continental GT

इसके अलावा विराट कोहली को Bentley Comtinental GT भी काफी पसंद है। दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली इस लग्जरी कार में 4.0 लीटर V8 और 6.0 लीटर V12 इंजन के विकल्‍प मिलते है। जिससे ये क्रमशः 318 kmph और 336 kmph की टॉप स्पीड पकड़ सकती है।