मात्र ₹10,000 में हाथों-हाथ बिक रही TVS की 67Km माइलेज वाली ये बाइक..

TVS Phoenix Disc Deal : भारती बाइक बाजार में तेजी से सेकंड हैंड बाइक का मार्केट बढ़ रहा है, क्योंकि यहां पर लोगों को कम कीमत में बेहतर माइलेज और बेहतर कंडीशन के साथ एक अच्छी बाइक आसानी से मिल जा रही हैं. इतना ही नहीं कंपनियों की पुरानी बाइक अपनी बेहतर माइलेज के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं.

अगर आप भी अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक की तलाश कर रहे हैं, जो कम बजट में मिल जाए तो ऐसे में बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की 2013 मॉडल टीवीएस फिनिक्स डिस्क (TVS Phoenix Disc) वेरिएंट बाइक को ₹10000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. जिसे आप देख सकते हैं.

देखें बाइक डील

इस वेबसाइट पर टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की 2013 मॉडल टीवीएस फिनिक्स डिस्क (TVS Phoenix Disc) वेरिएंट बाइक को ₹10000 की कीमत के साथ हैदराबाद लोकेशन से लिस्ट किया गया है. जिसे कुल 50,000km तक चलाया जा चुका है और ये फर्स्ट ओनरशिप बाइक है.

बाइक में खास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस बाइक में 124.53cc का मजबूत इंजन जोड़ा गया है जो 11पीएस की पावर और 10.8एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं माइलेज के मामले में इस बाइक को प्रति लीटर पेट्रोल में 67km तक चला सकते हैं. जबकि बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से डिस्क ब्रेक जोड़ा गया है.