मात्र ₹30,000 खर्चकर बहन या पत्नी को Gift करें 60Kmpl वाली Honda Activa, देखें- ऑफर..

Honda Activa 5G Deal : अगर आप अपनी छोटी बहन को स्कूटर गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट नई स्कूटर को खरीदने जितना नहीं है, तो आप मार्केट से सेकंड हैंड स्कूटर को खरीद कर अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं. ऐसे में बाइक देखो की वेबसाइट आपके लिए एक बेहद खास प्लेटफार्म के रूप में आपकी मदद कर सकते हैं.

यहां पर अभी के समय में होंडा मोटर्स की Honda Activa 5G स्कूटर को ₹30000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. जिसे 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इस डील के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है.

देखें खास डील

इस ऑफर में होंडा मोटर्स की ओर से मार्केट में लॉन्च की गई होंडा एक्टिवा 5G स्कूटर (Honda Activa 5G) को अहमदाबाद लोकेशन से जोड़कर ₹30000 की कीमत के साथ पेश किया गया है. यह स्कूटर अभी तक 15000 किलोमीटर दूर तक चलाई जा चुकी है और यह फर्स्ट ओनरशिप स्कूटर है.

स्कूटर में क्या खास?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस 2018 मॉडल स्कूटर में कंपनी ने 109.19cc का मजबूत इंजन जोड़ा है जो 7.96पीएस की पावर और 9एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है एक लीटर पेट्रोल में आसानी से 60 किलोमीटर तक चला सकते हैं और इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए ड्रम ब्रेक दिया गया है.