महज 27 मिनट के चार्ज पर 318Km चलेगी ये दमदार Electric Car…

Vinfast e34 Electric Car : अब Vinfast कंपनी भी भारतीय मार्केट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकती है और ये कई इलेक्ट्रिक कारों को पेश करने की योजना भी बना रही है। हाल ही में कंपनी ने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक साइकिल, इलेक्ट्रिक कार के डिज़ाइन का पेटेंट फाइल करवाया है।

हाल ही में इसके ग्लोबल मॉडलों में से एक VF e34 को भारतीय सड़कों पर देखा गया था। लेकिन अब तक कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है कि वह कौन-से मॉडल भारतीय बाजार में पेश करेगी? आइये जानते है VF e34 के बारे में पूरी जानकारी…..

बैटरी, रेंज और मोटर की जानकारी

VF e34 में आपको 41.9 kWh की बैटरी दी जाएगी जो सिंगल चार्ज में 318 किमी की रेंज देती है। इसके साथ ही इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है जो 148 bhp की पावर और 242 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसमें इको, कम्फर्ट और स्पोर्ट मोड़ मिलते है। इसे DC चार्जर से 27 मिनट में 10-70 फीसदी तक चार्ज कर सकते है।

क्या है फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर VF e34 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कीलैस एंट्री, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6 स्पीकर सेटअप, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, ADAS, 6 एयरबैग, अडॉप्टिव क्रूज कंट्रोल, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है।