शोरूम जाकर मात्र ₹8,298 जमा कीजिए और उठा ले TVS की 70kmpl वाली ये Bike…

TVS Sport EMI Plan : देशभर में अलग-अलग कंपनियों के बाइक मार्केट में अपनी बेहतर रेंज के लिए पसंद किए जाते हैं, उन्हें में से टीवीएस मोटर्स की एक बेहतर माइलेज वाली बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) को भी काफी पसंद किया जाता है.

ऐसे में अगर अपने लिए टीवीएस स्पोर्ट बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपको का बजट फिट नहीं बैठ रहा है तो आप इसे सिर्फ और सिर्फ 8,298 रुपए की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं इसके बारे में फाइनेंस प्लेन से जुड़ी जानकारी नीचे साझा की गई है. देखें

TVS Sport के इंजन

TVS Sport मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो इसमें 109.7cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन जोड़ा गया है जो 8.17ps की पावर और 8.7nm का आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा इसमें 4-स्पीड कॉन्स्टेंट मैश गियरबॉक्स भी दिया हुआ है.

TVS Sport के फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं अगर TVS Sport के फीचर्स की बात करें तो, इसमें लो फ्यूल इंडिकेटर, इटीएफआई टेक्नोलॉजी, ऑटोमेटिक हेडलाइट, स्पोर्टी हेडलैंप, डिजिटल ट्रिपमीटर, सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर, पास स्विच जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं.

माइलेज भी बेहतर

TVS Motors की TVS Sports बाइक को कंपनी द्वारा किए गए दावे के अनुसार एक लीटर पेट्रोल में आसानी से 70km तक चला सकते हैं.

कीमत और ईएमआई प्लान

रही बात कीमत की तो TVS Motors की TVS Sports बाइक को आप 62,740 रुपये से शुरुआती कीमत से लेकर 70,878 रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं.

क्या है डाउन पेमेंट प्लान?

हालांकि, अगर आपका बजट नहीं है तो आप चाहें तो TVS Motors की TVS Sports बाइक को महज 8,298 रुपए की डाउन पर खरीद सकते हैं. इसके बाद बची हुई रकम को आप अपने अनुसार मंथली ईएमआई बनवाकर जमा कर सकते हैं.