मात्र ₹15,999 में घर लाएं TVS की ये Bike, फीचर्स हैं कमाल, जानें- माइलेज और पावर..

TVS Radeon Offer : अगर आप अपने लिए एक बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेहद ही खास ऑफर लेकर आए हैं. यह ऑफर टीवीएस मोटर्स अपनी एक धांसू बाइक पर दे रहा है और कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल बाइक ‘Radeon’ पर काफी शानदार ऑफर लिस्ट किया है, जिसे आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं तो आईए जानते हैं कि क्या ऑफर है और इस बाइक के फीचर्स के बारे में..

TVS Radeon में क्या खास ?

अगर इस बाइक के फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसे बेहतर शानदार तरीके से डिजाइन किया है और इसमें रिवर्स मल्टी कलर एलसीडी डिजिटल क्लस्टर के साथ रियल टाइम माइलेज और लो बैट्री इंडिकेटर के साथ-साथ सर्विस इंडिकेटर और एवरेज स्पीड के लिए एक खास फीचर्स दिया है. इसके अलावा इसमें USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है.

TVS Radeon Engine

वहीं अगर TVS Radeon के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 109.7 सीसी का एयर कूल्ड इंजन दिया है जो 8.99 पीस का पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इसमें 4 स्पीड ट्रांसमिशन गियर बॉक्स दिया गया है और माइलेज के मामले में यह बाइक 68.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्या है कीमत और ऑफर ?

अगर TVS Radeon की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 62,000 रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. लेकिन इस महीने कंपनी ने इस बाइक पर खास ऑफर लिस्ट किया है. जिसे आप केवल 15,999 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं.

अगर EMI पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल ₹1999 हर महीने ईएमआई के रूप में जमा करना होगा. हालांकि, इसके लिए आपको सदस्य हम लोग 99% रेट से इंटरेस्ट जमा करना होगा और इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर संपर्क कर सकते हैं.