TVS ने युवाओं को दी खुशखबरी! आ गई Apache RTR 160 2V रेसिंग, जानें- कीमत…

TVS Apache RTR 160 2V Racing : देश की जानी मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी TVS अब अपनी एक नई रेसिंग बाइक पेश करने जा रही है। कंपनी के स्कूटर और बाइक्स को लोग काफी पसंद करते है, लेकिन अब रफ्तार के शौक़ीन लोगों के लिए भी कंपनी एक रेसिंग बाइक पेश करने जा रही है।

TVS ने अपनी Apache RTR 160 2V का रेसिंग एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 1.28 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। आइये आपको बताते है कि इस बाइक में आपको क्या फीचर्स और पावर मिल सकता है?

कैसा है इंजन और पावर

TVS Apache RTR 160 2V के रेसिंग एडिशन में आपको 160cc का इंजन दिया गया है जो 15.82 हॉर्सपावर की ताकत और 13.85nm का टॉर्क जनरेट करता है। ये बाइक आपको 107 kmph की टॉप स्पीड देती है और इसका वजन 137 किलोग्राम है। इसका फ्यूल टैंक 12 लीटर का है।

डिज़ाइन और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS की Apache RTR 160 2V में आपको खूबसूरत मैट ब्लैक कलर ऑप्शन दिया गया है और कार्बन फाइबर वाले ग्राफिक्स देखने को मिलते है। इसके टायर पर रेड कलर की आउटलाइनिंग दी गई है जो इसके मैट ब्लैक रंग के साथ बेहद सुंदर लगती है।

इसके साथ ही बाइक में LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है और इसमें TVS स्मार्ट X कनेक्ट फीचर भी मिलता है। इसके फ्यूल टैंक पर रेसिंग एडिशन की बैजिंग दी गई है और इसमें स्पोर्ट्स, रेन और अर्बन तीन राइडिंग मोड्स दिए गए है।