महज ₹9,000 डाउनपेमेंट पर मिल जाएगा 50 kmpl माइलेज वाला TVS Jupiter, जानें- स्पेसिफिकेशन…

TVS Jupiter : भारतीय बाजार में TVS Jupiter एक फेमस स्कूटी है। यह 109 सीसी सेगमेंट में आने वाली एक दमदार स्कूटी है जो अपने बेहतरीन फीचर और शानदार इंजन के लिए जानी जाती है। यह स्कूटी 7 वेरिएंट और 17 आकर्षक कलर ऑप्‍शन में उपलब्ध है। BS6 टू-फेस इंजन से युक्त, TVS Jupiter उन लोगों के लिए एक बेस्‍ट ऑप्‍शन है जो एक अच्‍छी स्कूटी की तलाश में हैं।

TVS Jupiter की ऑन-रोड कीमत

TVS Jupiter की ऑन-रोड कीमत ₹87,065 से शुरू होकर ₹1,05,036 तक जाती है। यह कीमत आपके द्वारा चुने गए वेरिएंट और शहर के अनुसार अलग हो सकती है।

TVS Jupiter की ईएमआई

यदि आपके पास स्कूटी की पूरी कीमत देने के लिए पैसे नहीं हैं, तो आप ईएमआई योजना का लाभ उठा सकते हैं। ₹9,000 की डाउन पेमेंट और 9.7% ब्याज दर के साथ, आप ₹2,452 प्रति महीने की किस्त पर TVS Jupiter खरीद सकते हैं।

TVS Jupiter की फीचर लिस्ट

आप अपने फोन को स्कूटी में लगे यूएसबी चार्जिंग पोर्ट से आसानी से चार्ज कर सकते हैं। लंबी सफर पर भी आपका फोन कभी बंद नहीं होगा! TVS Jupiter की सीट के नीचे 21 लीटर का बड़ा स्टोरेज है। अब आप अपना हेलमेट, रेनकोट, और अन्य ज़रूरी सामान आसानी से रख सकते हैं।

TVS Jupiter में लगा एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने में तो क्लासिक है, साथ ही साथ स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, और फ्यूल लेवल जैसी जरूरी जानकारी भी आसानी से देता है। TVS Jupiter में लगी एलईडी हेडलाइट रात के सफर को सेफ और कम्‍फर्टेबी बनाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Jupiter का इंजन और स्पेसिफिकेशन

TVS Jupiter में 109 सीसी का सिंगल सिलेंडर, 4-स्ट्रोक इंजन है जो 7.88 PS की पावर और 8.8 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5500 rpm पर मेक्सिमम टॉर्क और 7500 rpm पर मेक्सिमम पावर जनरेट करता है।

TVS Jupiter में सस्पेंशन और ब्रेक

TVS Jupiter में आगे की तरफ टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ 3-स्टेप एडजस्टेबल टाइप कॉइल स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है। अच्‍छी ब्रेकिंग के लिए, इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक हैं। कंपनी का दावा है कि जुपिटर की माइलेज 50 kmpl तक की है

TVS Jupiter का कॉम्‍पटीशन

TVS Jupiter का मुकाबला भारतीय बाजार में Honda Activa 125, Honda Dio, Hero Maestro Edge 125 जैसी स्कूटी से हो