Rs. 2,521 की आसान किस्त में घर लाएं TVS Jupiter स्कूटर, देखें- खास ऑफर…..

TVS Jupiter EMI Finance Plan : टीवीएस मोटर्स की टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) एक बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स वाली स्कूटर है. जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. इसके कुछ 6 वेरिएंटस और 16 कलर ऑप्शन मार्केट में मौजूद हैं. उन्हीं में से एक वेरिएंट ड्रम है.

जिसका मुकबला Honda Activa 6G STD, जो 90,369 रुपए एक्स शोरूम की कीमत में आती है और Suzuki Access 125 Drum, जिसे आप 96,737 रुपए एक्स शोरूम की कीमत में खरीद सकते है से है, वहीं अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं. लेकिन आपके पास बजट को लेकर किसी तरह की कोई समस्या है तो आप बाइक देखो की वेबसाइट पर जाकर सिर्फ 2521 रुपए की मंथली ईएमआई पर ला सकते हैं.

इंजन और रेंज भी बेजोड़

टीवीएस जुपिटर स्कूटर ड्रम वेरिएंट में 113.3cc का सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक CVTi इंजन जोड़ा गया है जो 8.02 PS की पावर और 9.8 NM का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं अगर माइलेज की बात करें तो इस स्कूटर के रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 50km तक दौड़ा सकते हैं.

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे जबरदस्त फीचर्स

टीवीएस के इस स्कूटर में डिजिटल ट्रिपमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्यूल बैग हुक, बड़े साइज़ के अलॉय व्हील्स, नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल/एसएमएस अलर्ट, डिजिटल ओडोमीटर व स्पीडोमीटर, फ्रंट मोबाइल चार्जर (ऑप्शनल) और पास बाय स्विच जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं.

कीमत भी है बेहद कम

वहीं टीवीएस जुपिटर ड्रम वेरिएंट की कीमत 73,700 रुपये से शुरू है लेकिन इंश्योरेंस और आरटीओ जैसे कई खर्च जोड़कर 87, 500 रुपये एक्स-शोरूम तक खर्च करना पड़ता हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें EMI प्लान

TVS Jupiter ड्रम वेरिएंट को आप 2521 की मंथली ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं. वहीं इस स्कूटर की फाइनेंस सुविधा के बारे में और डिटेल बाइक देखो की वेबसाइट पर मौजूद है.