180 किमी धाकड़ रेंज..90 किमी/घंटा की स्पीड..लॉन्च हुई ये दमदार Electric Bike..

Tunwal TZ 3.3  Electric Bike : इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा है लेकिन फीचर्स और रेंज के मामले में है सभी इलेक्ट्रिक बाइको की बादशाह और एक बार की चार्जिंग में 180 किलोमीटर आराम से चल सकती है। 

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती महंगाई को ध्यान में रखते हुए सबसे अच्छी और किफायती साबित हो सकती है Tunwal TZ 3.3 बाइक और लोगों में भी काफी लोकप्रिय है यह शानदार इलेक्ट्रिक बाइक। आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से Tunwal TZ 3.3 बाइक के बारे में बताएंगे। जो एडवांस्ड फीचर के साथ मार्केट में ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है।

Tunwal TZ 3.3  के फीचर्स

Tunwal TZ 3.3 BLDC मोटर पर काम करती है। Tunwal TZ 3.3  को अपनी बैटरी को पूरी तरह चार्ज करने के लिए लगाया जाता है । तुनवाल टीजेड 3.3 की कीमत रु 1.15 लाख से शुरू होती है । यह one वेरिएंट, STD में उपलब्ध है।

Tunwal TZ 3.3 का Charging Time और रेंज 

Tunwal TZ 3.3  का चार्जिंग टाइम 5 Hours है और एक बार चार्ज होने पर यह 180 Km दौड़ती है। इसका मतलब यह है कि इसकी रेंज काफी ज्यादा अच्छी है।

Tunwal TZ 3.3 की कीमत और मोटर पावर 

यह भारतीय बाजार में मौजूद सबसे किफायती Bike में से एक है और यह आपको  Rs 1.15  लाख (Ex-Showroom) में उपलब्ध होगी और इसके मोटर की पावर 3.3 kW है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now