शोरूम से दनादन बिक रही 123Km की रेंज वाली ये सस्ती E-Scooter, कीमत इतनी है…

100km Range E-Scooters : देशभर में अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर (E-Scooter) की एंट्री हो रही है. ऐसे में लोग पेट्रोल की बढ़ती कीमत से परेशान होकर इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतर रेंज वाली E-Scooter लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर दौड़ने वाली 3 E-Scooter का ऑप्शन लेकर आए हैं. जिसकी कीमत भी आपके बजट में है.

Ola S1 X E-Scooter

Ola S1 Pro 

OLA Electric की Ola S1 X E-Scooter भारत में सबसे सस्ती E-Scooter में से एक मानी जाती है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार के फुल चार्ज में 190km की ARAI-क्लेम्ड रेंज ऑफर करती है. वहीं इसकी कीमत 99,999 रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती हैं. इसके अलावा इसमें 4 kWh की बैटरी और हब-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर लैस किया गया है, जो 90 किमी प्रति घंटे की टॉप-स्पीड के साथ आता है.

Bajaj Chetak 2901

Bajaj Chetak Electric Scooter. 2901 Price and Features

Bajaj Auto ने भारत में अपना सबसे सस्ती Bajaj Chetak 2901 E-Scooter को मात्र 95,998 रुपये एक्स-शोरूम के साथ लॉन्च किया है. कंपनी द्वारा किए गए दावे के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 123 किलोमीटर तक चला सकते हैं. वहीं इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रंगीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और जियो-फेंसिंग के अलावा कई खास फीचर्स देखने को मिल जाता है.

Komaki SE Eco

Komaki SE Eco Electric Scooter की कीमत 97,256 रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है और इसे सिंगल चार्ज में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 95-100 किलोमीटर तक चला सकते हैं. वहीं इसमें 3 kW BLDC मोटर से लैस, हाई-स्पीड ई-स्कूटर में तीन राइड मोड- मिल जाते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now