गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ ये Electric Scooter, फुल चार्ज में 120Km तक चलेगी…

Top 3 Electric Scooter Under 70,000 : देशभर में पिछले 2 सालों से लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमत ने लोगों को परेशान कर रखा है. ऐसे में लोग भी अपने लिए एक ऐसी बाइक स्कूटर खरीदना चाहते हैं जो कम से कम खर्चे में अधिक से अधिक दूरी तय करे तो आज हम आपके लिए 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑप्शन लेकर आए हैं. जिन्हें आप अपने बजट के अनुसार खरीद सकते हैं..

Hero Electric Optima

इस लिस्ट में हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) की Hero Electric Optima है. जिसे कंपनी ने मार्केट में 67,190 रुपए एक्स शोरूम के साथ पेश किया है. जिसे एक बार फुल चार्ज में लगभग 82km तक चला सकते हैं और इसमें कई खास फीचर्स भी दिए गए हैं.

ओकिनावा रिज प्लस (Okinawa Ridge Plus)

अगली इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम ओकिनावा रिज प्लस (Okinawa Ridge Plus) का है. जिसे 800W का वॉटरप्रूफ मोटर से लैस किया गया है जो 55km प्रति घंटा की स्पीड से चलती है और इसे एक बार के फुल चार्ज 120km तक चला सकते है. रही बात कीमत की तो 67,052 रुपए एक्स शोरूम तक खर्च करना पड़ेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ओकिनावा लाइट (Okinawa Lite)

वहीं लिस्ट में तीसरी स्कूटर ओकिनावा लाइट (Okinawa Lite) का नाम है जिसे 66,993 रुपए एक्स शोरूम की कीमत के घर ला सकते हैं. इसके अलावा इसे एक बार के फुल चार्ज में लगभग से 60km तक चला सकते हैं और फीचर्स से यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीड मीटर जैसे तमाम फीचर्स दिए हैं.