Tata जल्द लॉन्‍च करेगी 2 नई धाकड़ CNG SUV, जानें- कीमत और माइलेज…

Tata Upcoming CNG SUV : भारतीय कर मार्केट में अलग-अलग कंपनियों की अलग-अलग फीचर्स और माइलेज के साथ एसयूवी लॉन्च (Tata Upcoming CNG SUV) की गई हैं. ऐसे में इसी बीच टाटा मोटर्स भी मार्केट में अपनी दो सीएनजी एसयूवी को लॉन्च करने की तैयार कर रही है.

अगर आप भी अपने लिए एक नई सीएनजी एसयूवी (Tata Upcoming CNG SUV) खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा थम जाएं, क्योंकि मार्केट में टाटा मोटर्स धमाका करने का प्लान बना चुका है. आइए कंपनी की अपकमिंग सीएनजी एसयूवी के बारे में जानते हैं..

लॉन्च होंगी ये सीएनजी एसयूवी

बता दें कि, टाटा मोटर्स की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट (Tata Upcoming CNG SUV) लाने की तैयारी हो चुकी है और Tata Nexon CNG के रूप में जल्द पेश किया जाएगा. हालांकि, इसे पहले कंपनी ने शोकेस में पेश कर दिया है. जबकि, दूसरी Tata Curvv को भी CNG में पेश करने के खबर सामने आ रही है. वहीं इनकी लॉन्च डेट और कीमत समेत अधिक डिटेल हाथ नहीं लगी है.

ड्यूल सिलेंडर टेक्नोलॉजी से लैस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टाटा मोटर्स अपने सभी कारों के साथ-साथ एसयूवी में भी ड्यूल सिलेंडर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. जिसकी वजह से इसमें बेहतर बूट स्पेस भी मिल जाएगा. इधर टाटा मोटर्स के बाद हुंडई मोटर भी अपने सभी कारों और एसयूवी में इस तरह की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना शुरू कर चुकी है.