मार्केट में आ गया ये नया Electric Auto – मात्र 15 मिनट में होगा चार्ज, कीमत भी जान लीजिए

Stream City Qik Electric Auto : भारत के ऑटो मार्केट में तेजी से इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड बढ़ रही है और ऐसे में लोग उन इलेक्ट्रिक वाहन की ओर तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, जो कम समय में तेजी से चार्ज हो रहे हैं और रेंज भी तगड़ा दे रहे हैं.

ऐसे में अब मार्केट में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और फोर व्हीलर के बाद कंपनियां थ्री व्हीलर सेगमेंट पर तेजी से कम कर रही हैं. तो अगर आप अपने लिए या पैसेंजर के लिए एक नया इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक थ्रि व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा इलेक्ट्रिक थ्रि व्हीलर लेकर आए हैं जो कम से कम खर्चे में और मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा.

दरअसल, हम जिस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक थ्रि व्हीलर की बात कर रहे हैं वो एक्स्पोनेंट एंड ओमेगा सेकी मोबिलिटी इलेक्ट्रिक ऑटो कंपनी का Stream City Qik Electric Auto है. जिसके बारे में आगे हम जानते हैं..

Stream City Qik Electric Auto में क्या है खास?

  • Stream City Qik Electric Auto भारतीय ऑटो मार्केट में तेजी से बदलाव के लिए अपने कदम रख चुका है और कंपनी इसी बात को ध्यान रखते हुए अपनी इस इलेक्ट्रिक ऑटो को पेश किया है, ताकि लोगों को कम खर्चे में बेहतर लाभ मिल सके इतना ही नहीं इसे चार्ज करने में केवल 15 मिनट का समय लगता है.
  • इसके अलावा Stream City Qik Electric Auto में कंपनी ने 8.8 किलोवॉट की बैट्री पैक दिया है, जो 126km का रेंज ऑफर करता है और इसमें एक्सपोनेंट एनर्जी की बैटरी टेक्नोलॉजी में लिथियम-आयन बैटरी दिया गया है.

Stream City Qik Electric Auto Price

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर Stream City Qik Electric Auto की कीमत की बात करें तो, कंपनी ने इसे मार्केट में 3.25 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ लॉन्च किया है. वहीं इसे बिक्री के लिए कंपनी इसकी साल मई से उपलब्ध कराने की तैयारी में है.

Stream City Qik Electric Auto के फीचर्स

वहीं, अगर Stream City Qik Electric Auto के फीचर्स पर नजर डालें तो, इसमें आपको तीन लोगों की बैठने की जगह दी गई है, ताकि लोग आसानी से कंफर्टेबल तरीके से बैठकर सफर कर सके और इसे चलाने वाले चालक की सीट का भी खास ध्यान रखा गया है. इसके अलावा इसमें हेडलाइट और कंफर्टेबल सेट दोनों पहियों में शानदार ब्रेक दिया गया है.