मात्र ₹2,203 की मंथली EMI पर पत्नी को Gift करें ये Electric Scooter, यहां मिल रहा ऑफर!

Seeka Vatsal250 Electric Scooter : अगर आप अपनी छोटी बहन को एक इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन मार्केट में मुझे अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर रूम में कोई खास इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं समझ आ रहा है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही व्यक्ति स्कूटर ऑप्शन लेकर आए हैं.

जिससे आप एक बार के फुल चार्ज में 70/80 किलोमीटर चला सकते हैं और इसे सिर्फ 2,203 रुपए की मंथली खर्च पर भी खरीद सकते हैं. आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स कीमत और ईएमआई प्लान को समझते हैं…

70/80km तक का है माइलेज

बता दें कि, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.25kwh लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ 250w बीएलडीसी हब मोटर दिया गया है. जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को और मजबूत बनाता है इतना ही नहीं मिलेगे के मामले में किसी एक बार के फुल चार्ज करने के बाद 70 से 80 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

लो बैटरी अलर्ट जैसे बेहतरीन फीचर्स

इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को नजर डालें तो इसमें एलईडी टेल लाइट, एलईडी इंडिकेटर के साथ एलईडी हेड लाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है और इसमें एंटी डेप्थ अलार्म सिस्टम के अलावा डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर कैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं.

डिस्क और ड्रम ब्रेक भी

वहीं इसमें ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से अगले पहिए में डिस्क और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक जोड़ा गया है. इसके अलावा आगे की तरफ टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे डंपर के साथ स्प्रिंग सस्पेंशन जोड़ा गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत और ईएमआई प्लान देखें

रही बात कीमत की तो इसे आप 72,910 रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ खरीद सकते हैं और आप चाहें तो बाइक देखो की वेबसाइट पर चल रही ऑफर में 2,203 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए आप बाइक देखो की वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं.