अब Ola Electric को भूल जाइए! ये है सबसे सस्ती E-Bike, मिलेगी 150Km की रेंज, जानें- कीमत

अगर आप एक नई Electric बाइक लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है इस खबर में हम Revolt की इस नई बाइक के बारे में सब कुछ जानेंगे। यह बाइक ग्राहकों के बीच में काफी ज्यादा प्रचलित है क्योंकि इसके Advance फीचर्स ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं। यह बाइक काफी अच्छे फीचर्स Provide कर रहा है जिसकी वजह से इसकी मांग काफी है अगर आप ही यह खरीदना चाहते हैं तो आईए जानते हैं इसके बारे में।

Revolt RV400 के फीचर्स

Revolt RV400 में ई-सिम (4जी कनेक्टिविटी) और Inbuilt जियो Facing की सुविधा मिलती है जिससे तय सीमा क्षेत्र से Bike के बाहर जाने या उसमे आने पर आपको Notification मिल जाता है। यही नहीं, आप इसे अपने Mobile के जरिए बाइक की Location ट्रेस भी कर सकते है। साथ ही Bike को Mobile से ही स्टार्ट भी किया जा सकता है।

इसके अलावा, बाइक में Artificial एग्जॉस्ट भी दिया गया है जो 4 Type की अलग-अलग Adjust Sound निकाल सकता है ताकि Rider को E- Bike में भी Conventional बाइक का Feel दिया का सकें। इसमें On बोर्ड Diagnostic और ओवर द Air अपडेट का भी फीचर मिलता है।  

Revolt RV400 का  Charging Time और रेंज 

Revolt RV400 का चार्जिंग टाइम 3 Hours है और एक बार चार्ज होने पर यह 80-150 किलोमीटर दौड़ती है। इसका मतलब यह है कि इसकी रेंज काफी ज्यादा अच्छी है।

Revolt RV400 की कीमत और मोटर पावर 

अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह Rs 1.39 – 1.44  लाख (Ex-Showroom) तक जाती है और इसके मोटर की पावर 5.4 kW है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now