Hero की औकात दिखाने के लिए आया ये E-Scooter, शोरूम जाकर खरीद रहे लोग..

Pure EV ePluto 7G : पिछले कुछ सालों से इलेक्ट्रिक व्हीकल का क्रेज काफी ज्यादा होता जा रहा है और उनकी डिमांड भी लगातार बढ़ रही है। दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमत के कारण भी लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

ऐसे में लोग स्टाइलिश और अधिक रेंज वाला इलेक्ट्रिक व्हीकल खोजने में लगे रहते हैं जो उन्हें कम कीमत में मिल रहा हो। ऐसे में हम आपके लिए Pure EV का ePluto 7G EV Scooter लेकर आए है। आइये जानते है कि ये आपके लिए किफायती है या नहीं और इसके फीचर्स व रेंज क्या है?

बैटरी और रेंज

Pure EV ePluto 7G में आपको 2.5 किलोवाट का बैटरी पैक दिया गया है जो लीथियन आयन बैटरी है। ये सिंगल चार्ज में आपको 100-110 किमी की रेंज देती है। इसे चार्ज करने के लिए 67.2V 10A चार्जर है जो इसे 5 घंटे में फुल चार्ज करता है।

फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Pure EV ePluto 7G ईवी स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एंटी थेफ्ट अलार्म, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन और फाइंड माय व्हीकल जैसे फीचर्स देखने को मिलते है।

क्या है कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आम आदमी आराम से खरीद सकता है और इसे रोजमर्रा के काम में इस्तेमाल कर सकता है। इसकी कीमत 90,000 रुपये (एक्स शोरूम) के आसपास है।