HERO की औकात दिखाने के लिए OLA सस्ता किया अपना E-Scooter, शोरूम लग गई भीड़…

OLA S1 Pro Offer : तिवारी सीजन की शुरुआत हो गई है. ऐसे में फोर-व्हीलर से लेकर टू-व्हीलर निर्माता ने अपनी अलग-अलग मॉडल की कार और बाइक्स पर शानदार ऑफर लेकर आई है. अगर आप अपने लिए एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है.

क्योंकि इस गणेश चतुर्थी के मौके पर ओला इलेक्ट्रिक की ओर से अपनी एक बेहद खास और बेहतर माइलेज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल को तगड़े डिस्काउंट के साथ लोगों के बीच पेश किया गया है. जिसका लाभ आप उठा सकते हैं. आइए इस खास ऑफर पर एक नजर डालते हैं…

देखें शानदार ऑफर

अगर ऑफर की बात करें तो, ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी S1 X और S1 X+ (4kwh) वेरिएंट को अभी के समय में 96,999 रुपए एक्स शोरूम और 89,999 रुपए एक्स शोरूम तक है. लेकिन अगर आप अपनी पुरानी बाइक से रिप्लेस करते हैं तो Ola S1 Pro पर 12,000 रुपए और Ola S1 X (4kwh) वेरिएंट को 8,000 रुपए की छूट के साथ खरीद सकते हैं. इसके अलावा अगर कोई दूसरी बाइक को एक्सचेंज करके खरीदते हैं तो उसकी कीमत का 30% आपको लाभमिलेगा.

इन बैंकों से भी मिल रहा बंपर ऑफर

वहीं ओला इलेक्ट्रिक की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर अगल-अलग बैंकों द्वारा छूट दिया जा रहा है. जिसमें फेडरल बैंक, आईडीएफसी बैंक, आरबीएल बैंक का क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर आपको 5% तक का छूट मिल जायेगा.