Ola ने ₹25,000 घटाए अपने Electric Scooter के दाम, बस इतने दिनों तक बचा है ऑफर!

Ola S1 Discount : ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) लगातार इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी बेहतर रेंज वाले Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी ने 29 फरवरी को खत्म हुए ऑफर को अब दोबारा से 31 मार्च 2024 तक बढ़ा दिया है.

इस ऑफर के तहत इस मॉडल को खरीदने वाले ग्राहकों को कंपनी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है, अगर पर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो नीचे दिए गए ऑफर के बारे में जरूर पढ़े ताकि आप इस ऑफर का लाभ उठा सके.

OLA S1 Offer and Price

बता दें कि, कंपनी अपनी OLA S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹25000 का ऑफर कर रही है. ऐसे में जो ग्राहक इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं वो अभी इस बुक करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं, क्योंकि यह ऑफर 31 मार्च 2024 तक ही वैध रहेगा.

वहीं, अगर कीमत की बात की जाए तो कंपनी से दो अलग-अलग मॉडल के साथ मार्केट में पेश करती है. जिसमें पहले मॉडल की कीमत 147499 है और इसपर चल रहे को घटाकर देखा जाए तो इसे आप 1,29,999 रुपए में खरीद सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं, अगर आप OLA S1 X+ खरीदने का प्लान बना रहे हैं ग्राहकों के लिए यही ऑफर चल रहा है. इस ऑफर के तहत ग्राहक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल 84 हजार 999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी की कीमत मार्केट में 1,09, 999 रुपए एक्स शोरूम है. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो अपने नजदीकी लीडरशिप पर जाकर संपर्क कर सकते हैं.

Leave a Comment