इस Electric Scooter को खरीदने के लिए शोरूम में मची लूट! 2 घंटे के चार्ज पर 150Km चलेगी

OLA Electric Scooter Sales : भारतीय बाजार में लगातार इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की डिमांड बढ़ती जा रही है। मौजूदा समय में इस सेगमेंट में OLA Electric Scooter का दबदबा देखने को मिलता है। आपको बता दे OLA Electric Scooter ने पिछले महीने यानी जून 2024 में 36,716 यूनिट्स की बिक्री की है। सालाना आधार पर बिक्री में 107% की बढ़ोतरी देखी गई है। इसके साथ ही चालू कैलेंडर वर्ष 2024 में अब तक 2 लाख यूनिट से ज्यादा टू व्हीलर का रजिस्ट्रेशन हासिल कर लिया है।

57% बढ़ गई इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की बिक्री

इसके साथ ही ओला इलेक्ट्रिक ने जून 2024 में समाप्त तिमाही में कल 1.08 लाख से अधिक टू व्हीलर की बिक्री की। इस तरह कंपनी की सालाना आधार पर 57% हिस्सेदारी बाजार में बढ़ गई। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी ने कैलेंडर वर्ष की पहली 6 माही के दौरान इस आंकड़े को टच किया है।

ऐसा है ओला इलेक्ट्रिक का प्लान

ओला इलेक्ट्रिक अलग-अलग रेंज और कीमतों के आधार पर अपने पोर्टफोलियो में 6 मॉडल पेश कर चुकी है। कंपनी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के अपने सभी मॉडलों की बैटरी पर अतिरिक्त 8 साल या 80 हजार किलोमीटर की वारंटी दे रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके अलावा आप चाहे तो इस वारंटी को 4,999 रुपये में 1 लाख किमी या 12,999 रुपये में 1.25 लाख किमी तक बढ़ा सकते है। इसके साथ ही आपके पास 3kW फास्ट चार्जर चुनने का ऑप्शन भी है जिसकी कीमत 29,999 रुपये है। निकट भविष्य में ओला इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सहित कई नए मॉडल लॉन्च करने वाला है।