मार्केट में आई 187Km की रेंज वाली ये धांसू Electric Bike, अभी खरीदने पर बचेंगे ₹21,000..

Oben Rorr Electric Bike : अब इलेक्ट्रिक स्टार्टअप कंपनी Oben Rorr ने पुणे में अपनी नई डीलरशिप शुरू की है और अपने बिजनेस का विस्तार किया है। आपको बता दें पुणे में पहले 100 ग्राहकों के लिए इसकी एक्स शोरूम प्राइस 1.29 लाख रुपये रखी गई है.

जबकि, बेंगलुरु में इसकी एक्स शोरूम प्राइस 1.50 लाख रुपये है। कीमत में कमी साल के शुरुआत में दिल्ली में की गई थी। जबकि पुणे में नया शोरूम और पहला सर्विस सेंटर भी है। आइये जानते है इसके फीचर्स, रेंज, बैटरी और अन्य जानकारी……

बैटरी और रेंज

Oben Rorr Electric Bike में आपको 4.4kWh की बैटरी दी गई है जो सिंगल चार्ज में 187 किमी की रेंज देती है। इसे 0-40 kmph की स्पीड पकड़ने में केवल 3 सेकंड का समय लगता है। इसमें आपको Eco, City और Havoc मोड्स दिए गए है। जबकि इसकी टॉप स्पीड 100 kmph है।

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Oben Rorr Electric Bike में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के अंदर मेंटेनेंस अपडेट, राइड डिटेल्स, चार्जिंग स्टेशन लोकेटर, बैटरी स्टेटस, ऑन-डिमांड सर्विस और रोडसाइड असिस्टेंस जैसी फीचर्स मिलेंगे। ये फीचर्स डेली यूज के लिए काफी अच्छे है। इस बाइक की बैटरी पर 3 साल और 50,000 किलोमीटर की वारंटी मिल रही है। जबकि इसकी मोटर पर भी 3 साल की वारंटी और 3 साल की सर्विस फ्री मिलती है।