मिनटों में चार्ज करें और 460Km चलाइए ये Electric Car, जानें – कीमत और फीचर्स…

MG ZS EV : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण कई लोगों ने कार चलाना ही बंद कर दिया है उन्हीं लोगों के लिए आई है यह शानदार Electric Car जो सिर्फ काम टाइम में ज्यादा से ज्यादा रेंज कवर कर सकती है ताकि कार को बार-बार चार्ज न करना पड़े और कीमत भी ज्यादा नहीं है। आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से MG ZS EV कार के बारे में बताएंगे। जो एडवांस्ड फीचर के साथ मार्केट में ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है।

MG ZS EV कार के फीचर्स

MG ZS EV कार मे 10.1-inch Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक Sunroof, Climate कंट्रोल स्विच, 360 डिग्री Camera और पावर्ड ड्राइवर सीट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए MG ZS EV कार में 6 Airbag, IBD के साथ ABS, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर Pressure Monitoring सिस्टम और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

MG ZS EV कार का  Charging Time और रेंज 

MG ZS EV कार एक बार की चार्जिंग में 461 किलोमीटर आराम से चल सकती है और यह एक 5 सीटर कार है और इस कार का चार्जिंग टाइम AC upto 9h 7.4 kw (0-100%) है और चार्जिंग टाइम DC 60 min 50 kw (0-80%) है

MG ZS EV कार की कीमत और बैटरी क्षमता 

MG ZS EV कार की कीमत 18.98 लाख रुपये से 25.20 लाख रुपये (Ex-Showroom) तक जाती है और इस कार के इंजन की पावर 174.33 बीएचपी है और इसकी बैटरी की क्षमता 50.3 kwh है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now