TATA PUNCH से कई गुना बेहतर है ये सस्ती Electric Car, फुल चार्ज में 331Km की रेंज…

MG Windsor Electric Car : देशभर में तेजी इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में एमजी मोटर्स (MG Motors) अपनी एक नई कार MG Windsor EV को 9.99 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत के साथ लॉन्च किया है.

हालांकि, कंपनी ने JSW के साथ साझेदारी कर इसे पेश किया है जिसकी बुकिंग 3 अक्टूबर को शुरू हो जाएगी. अगर आप भी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसके बारे में और डिटेल आगे देखें…

38kWh की पावरफुल बैटरी से लैस

एमजी मोटर्स (MG Motors) की Windsor EV में 38kWh LFP बैटरी लगी हुई है जो इस कार को और बेहतर बनाता है. वहीं कंपनी का दावा है कि, इस कार को फुल चार्ज में 331 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इसके अलावा यह कार 136hp की पावर और 200Nm का टॉर्च जनरेट करता है.

सिनेमा हॉल जैसी आरामदायक सीटें

बता दें कि, नई MG Windor में 135 डिग्री वाली रिक्लाइन सीटें (Aero-Lounge seats) जैसा सिनेमा हॉल या फ्लाइट के बिजनेस क्लास में बैठते समय मिलती है. ये सब फीचर्स इस कार को और खास बनाते हैं. वहीं इसमें 15.6 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और डिस्प्ले में एंटरटेनमेंट और गेमिंग दोनों का लाभ उठा सकते है. इसके अलावा 18 इंच की अलॉय व्हील्स देखने को मिलेंगे.

30 मिनट में 100% तक चार्ज

एमजी की नई विंडसर ईवी में अनेकों सेफ्टी फीचर्स लैस किए गए हैं. जिसमें हिल-होल्ड कंट्रोल, 6 एयरबैग्स, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेकिंग सिस्टम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग, EBD के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिस्क ब्रेक की सुविधा दी गई है. इसके अलावा यह कार DC फास्ट चार्जर के साथ कार में लगी बैटरी को सिर्फ 30 मिनट में 30% से 100% तक चार्ज कर सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now