1 लाख रुपए के Discount पर खरीदें 230Km वाली ये Electric Car, शो-रूम में लगी भीड़…

MG Comet EV Discount : भारतीय बाजार में पिछले एक सालों से इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड बढ़ती ही जा रही है, क्योंकि पिछले 2 सालों से पेट्रोल और डीजल की कीमत में लोगों को परेशान कर रखा है और आज के समय में इस इलेक्ट्रिक सेगमेंट मार्केट में लगभग 60% की हिस्सेदारी केवल टाटा मोटर्स की है.

टाटा मोटर्स भी अपने अलग-अलग मॉडल को इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश कर रहा है. इसके साथ ही अलग-अलग कंपनियां भी मार्केट में एक से बढ़कर एक रेंज वाली इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च कर रही हैं. ऐसे में अगर आप कुछ ही दिनों में अपने लिए एक नई इलेक्ट्रिक कार खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो इस खबर को पढ़कर ₹100,000 तक की बचत कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे और कौन सी कंपनी दे रही खास ऑफर?

MG Motors की इस कार पर मिल रही छूट

दरअसल, इलेक्ट्रिक कारों की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एमजी मोटर्स अगस्त के महीने में अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) की खरीद पर लोगों को तगड़ा ऑफर दे रही है.

अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार की खरीद पर ₹90000 तक की छूट पा सकते हैं. वहीं अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी लिडरशीप पर जाकर संपर्क कर सकते हैं..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rs.12,000 की खर्च में घर लाएं 75Kmpl वाली Hero की ये धांसू बाइक, यहां देखें बंपर ऑफर…

एक बार करें चार्ज दौड़ेगी 230km

वहीं एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) को 17.3kwh की बेहतरीन बैटरी पैक से जोड़ा गया है जो 42बीएचपी की बेहतरीन पावर और 110Nm का आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा इसे एक बेड के फुल चार्ज करने पर आप 230Km तक चला सकते हैं. इसे चार्ज करने के लिए 3.3 किलोवाट का चार्ज दिया गया है जिससे चार्ज करने में लगभग 6/7 घंटे का समय लग जाता है.