छोटी फैमिली के लिए मस्त है ये E-Car- मिलेगी 230Km की रेंज, मात्र ₹16,584 की किस्त में खरीदें

MG Comet EV EMI Plan : देशभर में तेजी से इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है. ऐसे में अलग-अलग कंपनियों की Electric Car की मार्केट में एंट्री हो रही है. मार्केट में आने वाली Electric Car को लोग उनकी बेहतर माइलेज के लिए पसंद कर रहे हैं और कंपनियां भी अपनी कारों को बेहतर माइलेज के लिए ही मार्केट में लॉन्च कर रही है.

ऐसे में अगर अपने लिए एक Electric Car खरीदने का प्लान बना रहे हैं जो कम बजट में बेहतर माइलेज ऑफर कर रही हो तो एमजी मोटर की एमजी कॉमेट ईवी कार को देख सकते हैं. इस कार को कंपनी ने तीन वेरिएंट एक्ससाइट, एग्जीक्यूटिव और एक्सक्लूसिव में पेश किया है.

जिसकी शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये है और e कीमत 9.40 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है. लेकिन आपके इतना बजट नहीं है तो इसे केवल 16,584 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इस खास ऑफर को देखने के लिए आप कार देखो की वेबसाइट को विजिट करें..

कलर ऑप्शंस और सीटिंग कैपेसिटी

एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) दो ड्यूल-टोन और 3 मोनोटोन कलर ऑप्शन स्टेर्री ब्लैक-कैंडी व्हाइट, स्टेर्री ब्लैक, स्टेर्री ब्लैक-एप्पल ग्रीन, अरोरा सिल्वर, कैंडी व्हाइट में पेश है. रही बात सिटिंग कैपेसिटी की तो इसमें 2-डोर दिए गए है और आसानी से चार लोगों की बैठने की जगह दी गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दमदार बैटरी पैक और रेंज

कॉमेट ईवी (MG Comet EV) में 17.3 केडब्ल्यूएच बैटरी पैक जोड़ा गया है. जिसे फुल चार्ज में रेंज 230km तक चला सकते है. वहीं इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर 42ps की पावर और 110nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. इसके अलावा इसमें 3.3kw चार्जर से इसकी बैटरी को फुल चार्ज में लगभग 7 घंटे का समय लग जाता है.

फीचर्स भी हैं जबरदस्त

इस छोटी इलेक्ट्रिक कार में कीलैस एंट्री, एलईडी हेडलैंप्स और टेललैंप्स, 55 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ इंटीग्रेटेड ड्यूल स्क्रीन सेटअप (10.25 इंच इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर) जैसे खास फीचर्स दिए गए हैं. जबकि सेफ्टी के लिहाज से 6 एयरबैग, आइएसोफिक्स चाइल्ड सीट एंकर, एबीएस के साथ ईबीडी, रिवर्स पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं.

देखें खास ऑफर

अगर आप एमजी मोटर्स (MG Motors) की एमजी कॉमेट ईवी (MG Comet EV) कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन बजट फिट नहीं बैठ रहा है तो इसे केवल 16,584 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. हालांकि, इस फाइनेंस प्लान की अधिक जानकारी आपको कार देखो की वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगी.