सिर्फ और सिर्फ ₹50,000 में घर लाएं Maruti WagonR, देखें- जबरदस्त ऑफर!

WagonR Swift Discount : इस तपती गर्मी को देखकर आप भी टू व्हीलर की जगह, नई फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं और आपके पास नई कार खरीदने के पैसे नहीं है तो आप सेकंड हैंड कार भी खरीद सकते है।

ये सेकंड हैंड कार आपको एक टू व्हीलर की कीमत पर ही मिल जाएगी। आपको इस लिस्ट में Maruti Swift और WagonR जैसी गाड़ियां अच्छी कंडीशन में और कम कीमत में मिलेगी। आइये बताते है कि आप इन्हे कहाँ से खरीद सकते है?

Maruti WagonR

अगर आप सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तो आपको TrueValue वेबसाइट पर Maruti WagnoR को केवल 50,000 रुपये में खरीद सकते है। ये पेट्रोल मॉडल कार अब तक 1.11 लाख किलोमीटर चली है। ये पहले भी 6 बार बिक चुकी है। इसका रजिस्ट्रेशन कोटा, राजस्थान का है। गाड़ी एक दम साफ़-सुथरी है। True Value ने इस कार को verify भी किया है।

Maruti Swift

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके अलावा आपको सेंकड हैंड Maruti Swift भी TrueValue पर मिल जाएगी। जिसकी डिमांड प्राइस केवल 90,000 रुपये है। साल 2009 मॉडल Maruti Swift अब तक 1.38 लाख किलोमीटर चल चुकी है। सफेद कलर और एकदम नई दिखने वाली ये Maruti Swift 3 बार पहले भी बिक चुकी है। आप इन दोनों कारों को खरीदना चाहते है तो TrueValue पर संपर्क कर सकते है।